dmk

राहुल गांधी कुछ सप्ताह बाद बन जांएगें प्रधानमंत्री – एम के स्टालिन

लोकसभा 2019,

ले पंगा न्यूज डेस्क, देवेन्द्र कुमार। तमिलनाड्डु में डीएमके अध्यक्ष एम के स्टालिन ने बुधवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का समर्थन करते हुए कहा कि वो आने वाले कुछ सप्ताह के बाद प्रधानमंत्री की कुर्सी पर बैठेंगे। यूपीए की विशाल रैली में स्टालिन ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनके पद से हटाने का संघर्ष है। उन्होंने कहा कि यूपीए सभी 40 सीटें (तमिलनाडु की 39 और पुडुचेरी की एक सीट) जीतकर साल 2004 की अपनी सफलता दोहराएगा।

राहुल के हाथों में देश होगा सुरक्षित

डीएमके नेता स्टालिन ने कहा, ”कुछ सप्ताह के भीतर, राहुल गांधी प्रधानमंत्री बन जाएंगे। हमें भरोसा है कि आपके (गांधी) हाथों में देश सुरक्षित रहेगा।” चेन्नई में पिछले साल दिसंबर में करूणानिधि की प्रतिमा का अनावरण समारोह आयोजित किया गया था। स्टालिन ने इस समारोह में विपक्षी गठबंधन के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार के रूप में गांधी का नाम पेश किया था। डीएमके नेता ने कहा कि उन्होंने अपने पिता दिवंगत एम करुणानिधि के पदचिन्हों पर चलते हुए प्रधानमंत्री के रूप में गांधी का नाम आगे बढ़ाया है क्योंकि करुणानिधि ने साल 1980 में कांग्रेस अध्यक्ष की दादी इंदिरा गांधी की प्रधानमंत्री के रूप में वापसी का पूरा समर्थन किया था।

स्टालिन ने कहा, ”सत्ता जल्द ही आपके पास आने वाली है, यह गरीबों की सरकार होगी, यह आम आदमी की सरकार होगी और हमें पूरा भरोसा है, हम आपका समर्थन इसलिए कर रहे हैं क्योंकि आप राहुल गांधी हैं, नरेंद्र मोदी नहीं।”

Tag In

# अध्यक्ष एम के स्टालिन #केंद्र सरकार #प्रियंका गांधी #प्रियंका गांधी वाड्रा #राहुल गांधी प्रधानमंत्री डिंपल यादव बीजेपी लोकसभा चुनाव 2019 सपा-बसपा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *