राहुल गांधी ने भी मोदी सरकार के इस फैसले का किया समर्थन और दे डाला ये बड़ा बयान…

राजनीति,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के बोल भी अब बदलते हुए नजर आ रहे है। राहुल गांधी ने हाल ही में जम्मू कश्मीर मामलें पर एक बड़ा बयान दिया। राहुल गांधी ने जम्मू कश्मीर को भारत का आंतरिक मामला करार दिया है।

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपने बयान में पाकिस्तान पर जमकर हल्ला बोला। राहुल गांधी ने अपने बयान में कहा कि जम्मू कश्मीर में जो हिंसा हो रही है, उसका समर्थन पाकिस्तान कर रहा है।

कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोशल मीडिया के जरिए बताया कि, मैं इस सरकार से कई मामलों से सहमत नहीं हूं। लेकिन मैं ये साफ कर देना चाहता हूं कि कश्मीर भारत का आंतरिक मुद्दा है और इसमें किसी बाहरी देश के हस्तक्षेप की कोई जरूरत नहीं है। साथ ही कहा कि पाकिस्तान यहां हिंसा फैलाने के लिए आतंकियों को उकसा रहा है।

गौरतलब है कि 5 अगस्त को मोदी सरकार द्वारा जम्मू कश्मीर से आर्टिकल 370 को निष्प्रभावी किए जाने के बाद से ही पाकिस्तान कश्मीर मसले को वैश्विक स्तर पर उठाने की भरपूर कोशिश करता हुआ नजर आ रहा है। लेकिन पाकिस्तान को कोई भी सफलता हाथ नहीं लगी।

Tag In

#Article_370 #jammu_kashmir #modi_government #rahul_gandhi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *