केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल aur deshmukh

रितेश देशुमुख ने गोयल को जवाब देते हुए कहा कि यदि सात साल पहले ऐसा होता तो वो जवाब दे पाते अब देर हो चुकी है

राजनीति,

ले पंगा न्यूज। देवेन्द्र कुमार। केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल द्वारा महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री विलासराव देशमुख के खिलाफ दिए गए बयान पर अब विलासराव के बेटे और बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख ने पलटवार किया है। बता दें कि केंद्रीय मंत्री गोयल ने कहा था कि मुंबई हमलों के वक्त विलासराव, रितेश देशमुख को फिल्म में रोल दिलाने के लिए ज्यादा चिंतित थे। गोयल के इसी बयान पर पलटवार करते हुए रितेश ने ट्विटर पर एक ट्वीट के जरिए गोयल का नाम लिए बिना लिखा है कि पूर्व सीएम पर सवाल उठाने का आपका अधिकार है लेकिन जो व्यक्ति अपना बचाव करने के लिए न हो उस पर इस तरह की टिप्पणी करना गलत है। गौरतलब है कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और महाराष्ट्र के दो बार मुख्यमंत्री रहे विलासराव का निधन 2012 में हो गया।

रितेश ने अपने ट्वीट में आगे लिखा, ये सच है कि मैं अपने पिता के साथ ताज/ऑबेराय होटल में जरूर गया था लेकिन उस वक्त नहीं जब होटल के अंदर गोलीबारी और बमबारी हो रही थी। रितेश ने लिखा कि ये झूठ है कि मेरे पिता मुझे किसी फिल्म में रोल दिलाने की कोशिश कर रहे थे। उन्होंने कहा कि मेरे पिता ने कभी भी किसी फिल्म के डायरेक्टर या फिर प्रोड्यूसर से मुझे फिल्म में रोल देने के लिए नहीं कहा और मुझे इस बात का गर्व है।

रितेश अपने ट्वीट में आगे लिखते है कि इस मुद्दे को काफी देर से उठाया गया है। रितेश ने लिखा कि यदि सात साल पहले ऐसा हुआ होता तो वो (विलास राव देशमुख) आपको जरूर जवाब देते। बता दें कि रितेश ने पोस्ट के अंत में गोयल को उनकी चुनाव कैंपेनिंग के लिए शुभकामनाएं भी दी हैं।

गौरतलब है कि केंद्रीय मंत्री गोयल पंजाब के लुधियाना में शनिवार को कारोबारी समुदाय को संबोधित कर रहे थे इस दौरान उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री विलासराव देशमुख मुंबई हमले के वक्त अपने बेटे रितेश देशमुख के लिए बॉलीवुड फिल्म में रोल दिलवाने को लेकर चिंता कर रहे थे।

Tag In

#CM #riteish deshmukh #riteish deshmukh news #taj #केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल #पूर्व मुख्यमंत्री विलासराव देशमुख #महाराष्ट्र

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *