रेप के मामले में ब्लैकमेल करने वाला गिरोह चढ़ा पुलिस के हत्थे, बिजनेसमैन से करा इतने लाख का सौदा

न्यूज़ गैलरी,

ले पंगा न्यूज डेस्क, प्रियंका शर्मा। राजस्थान की राजधानी जयपुर में पुलिस ने प्यार के जाल में फंसाकर पैसे ऐंठने वाले एक गैंग का पर्दाफाश किया है. जी हाँ जयपुर के जवाहर सर्किल थाना पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने हनीट्रैप में फंसा कर लाखों रुपये की डिमांड करने वाली एक शातिर महिला को गिरोह के अन्य सदस्यों के साथ गिरफ्तार किया है. यह गैंग एक बिजनेसमैन को रेप के मामले में ब्लैकमेल कर उससे 15 लाख रुपये ऐंठने के चक्कर में थी, लेकिन गिरोह के सदस्य पुलिस के हत्थे चढ़ गए.

गुनहगार के खिलाफ कार्रवाही न होने पर रेप पीड़िता ने थाने में लगाई आग, उपचार के दौरान हुई मौत

हनीट्रैप गैंग की सरगना ने जयपुर के एक बिजनेसमैन के खिलाफ राजधानी के जवाहर सर्किल थाने में दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया था. ओर इस बात को लेकर महिला बिजनेसमैन को धमका कर उससे लाखों रुपये की डिमांड कर रही थी. बिजनेसमैन ने पुलिस कमिश्नरेट पहुंच कर आला अधिकारियों को आपबीती सुनाई. इसके बाद अधिकारियों के निर्देशन पर जवाहर सर्किल थाने में एफआईआर दर्ज की गई.

दरअसल, बिजनेसमैन ने पुलिस के अधिकारियों को बताया कि दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली महिला उसे गिरफ्तार होने से बचाने और मामले में राजीनामा करने की एवज में 15 लाख रुपये की मांग कर रही है. हालांकि जिसमें से साढे़ छह लाख रुपये बिजनेसमैन पहले ही उसे दे चुका है. वहीं बाकी के साढ़े आठ लाख रुपये लेने के लिए महिला ने बिजनेसमैन को टोंक रोड स्थित एक होटल में बुलाया.

इसके बाद पुलिस ने बिजनेसमैन से लाखों रुपये लेते हुए महिला को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने इस पूरे मामले में हनीट्रैप गैंग की सरगना सहित तीन महिलाओं को गिरफ्तार किया है. जिनसे लगातार पूछताछ की जा रही है.

गौरतलब है कि जून 2019 में राजधानी दिल्ली में भी ऐसा ही एक मामला सामने आया था. जिसमें हनीट्रैप गैंग की एक महिला एक बिजनेसमैन को रेप के मामले में ब्लैकमेल कर उससे 40 लाख रुपये ऐंठने के चक्कर में थी, लेकिन पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया था. इस मामले में पुलिस ने महिला के 5 साथियों को भी गिरफ्तार किया था.

Tag In

# ब्लैकमेल #जवाहर_सर्किल_थाना_पुलिस #राजस्थान #रेप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *