khachriyawas

भाजपा सरकार ने राजस्थान रोडवेज के साथ जो पाप किया है, वो कभी नहीं करेंगे : प्रतापसिंह खाचरियावास

न्यूज़ गैलरी,

ले पंगा न्यूज डेस्क। राजस्थान रोडवेज की कर्मचारियों यूनियनों के साथ वार्ता के बाद मीडिया से बातचीत में परिवहन मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास ने कहा कि भाजपा सरकार ने राजस्थान रोडवेज के साथ जो पाप किया है, वो कभी नहीं करेंगे। पिछली सरकार में बंद की गई ग्रामीण बस सेवा को लेकर कहा कि यह सेवा फिर शुरू करेंगे। और साथ ही रोडवेज के बेड़े में बसों में भी वृद्धि होगी। अभी वित्तीय भार नहीं आने वाली मांगों को पूरा किया जा रहा है। और अभी योजनाओं पर काम किया जा रहा है। इससे पहले परिवहन मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास ने कहा था कि पूर्ववर्ती भाजपा सरकार ने 5 साल में रोडवेज के लोहा, टायर और पहियों की रिम तक खा गए। जिससे घाटा 3160 करोड़ बढ़ा दिया। इसकी जांच होगी।

घाटे से रोडवेज को उबारने के लिए अधिकारी-कर्मचारियों की ज्वाइंट कमेटी बनाई जा रही है। उन्होंने कहा था कि रोडवेज को लेकर मुख्यमंत्री, उप मुख्यमंत्री और पूरी सरकार चिंतित है। यह मुद्दा जनघोषणा पत्र में भी शामिल किया गया है। 1133 परमिट लोक परिवहन सेवा के जारी कर दिए। करोड़ों के घोटे के नए परमिट जारी करने पर रोक लगाई गई है। उन्होंने कहा था कि सरकार रोडवेज कर्मचारियों कर्मचारियों को बकाया पेंशन परिलाभों के भुगतान की मांगों का वित्त विभाग के साथ बैठक कर हल किया जाएगा। विभाग में पिछले छह माह के निर्णयों की समीक्षा की जा रही है। वार्ता में परिवहन आयुक्त राजेश यादव समेत अधिकारी और यूनियन पदाधिकारी ने भाग लिया।

Tag In

# News # नरेंद्र मोदी # पीएम मोदी पर मुलायम सिंह यादव का बयान # सोनिया गांधी #parivahan-mantri #pratap-singh-khachriwas #rajasthan-gov #जीतनराम -माझी #नितीश-कुमार #राबड़ी देवी #लालू raj-gov बिहार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *