modi news

लखनवी मिजाज में बात करने वाले 23 मई के बाद बोलेंगे आप कौन, आप कौन – पीएम मोदी

लोकसभा 2019,

ले पंगा न्यूज। देवेन्द्र कुमार। 2019 के लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी के लिए प्रचार कर रहे पीएम मोदी शनिवार को तीन रैलियों को संबोधित करेंगे। सुबह उन्होंने यूपी के प्रतापगढ़ में रैली को संबोधित किया उसके बाद मोदी ने यूपी के बस्ती में चुनावी रैली को संबोधित किया। मोदी ने रैली में माइक संभालते ही सपा, बसपा और कांग्रेस पर निशाना साधा। मोदी बोले, 23 मई के बाद महामिलावटी लोग आपस में ही लड़ेंगे। अभी तक जो लखनवी मिजाज में बात करते थे कि पहले आप-पहले आप वो अब एक-दूसरे का गला काटने का खेल खेल रहे हैं। और ये ही लोग 23 मई के बाद कहेंगे आप कौन, आप कौन।

पाकिस्तान की हरकतों को लेकर साधा विपक्ष पर निशाना

मोदी ने कहा, हमारी सरकार पहले पाकिस्तान की करतूतों को लेकर रोती रहती थी। उस सरकार को देश के दुश्मनों से ज्यादा अपने वोटबैंक की चिंता रहती थी। मोदी ने कहा वो भी एक वक्त था जब हिंदुस्तान के नेता रोते हुए दिखते थे और आज भी एक वक्त हैं जब पाकिस्तान रोता फिरता है। मसूद अजहर वाले मामले पर बोलते हुए मोदी ने कहा कि हाल ही में भारत को आतंकवाद के विरुद्ध लड़ाई में बहुत बड़ी सफलता हाथ लगी है। देश के नागरिकों व जवानों का खून बहाने वाले मसूद अजहर को दुनिया की सबसे बड़ी संस्था ने अंतरराष्ट्रीय आतंकी घोषित कर दिया है। यह भारत की बड़ी जीत है।

महामिलावटी लोग पद के लालच में दिल्ली आने को आतुर हैं

मोदी ने महामिलावट और एनडीए की तुलना करते हुए कहा कि हमारी तो कार्य संस्कृदति ही लक्ष्य तय करने और उसे पूरा करने की है। महामिलावटी गठबंधन और एनडीए दोनों की कार्य संस्कृति में काफी अंतर है। हम सरकार को दिल्ली से बाहर ले जाना चाहते हैं, और महामिलावटी लोग पद के लालच में दिल्ली आने को आतुर हैं। उन्होंजने कहा कि जो 8 सीट पर चुनाव लड़ रहे हैं वो भी प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने के लिए तैयार हो गए हैं। जो 20 सीट पर चुनाव लड़ रहे हैं उनके मुंह में पानी छूट रहा है। जो 40 सीट पर चुनाव लड़ रहे हैं उन्होंने कपड़े सिलवाने के लिए दे दिए हैं।

पीएम मोदी बोले, ‘सत्ता के लिए सिद्धांतों को किस तरह से पांव तले रौंदा जाता है, इसका सबसे बड़ा उदाहरण हैं सपा, कांग्रेस और बसपा। इन तीनों पार्टियों को वोट बैंक के गुणा गणित की ऐसी बुरी लत लग चुकी है कि वो इंसान को भी एक मात्र गिनती और वोट का पताका समझते हैं।’

मायावती पर मोदी ने बोला हमला, मायावती का कच्चा चिट्ठा सामने रखा

रैली में पीएम मोदी ने बसपा प्रमुख मायावती पर जमकर निशाना साधा। मोदी ने कहा कि बहन जी ट्वीट करती हैं कि उनकी सरकार में हिंसक वारदातें कम होती थीं। मैं इनका कच्चा चिट्ठा आपके सामने रखता हूं। 23 मई 2007 को गोरखपुर में सीरियल बम धमाके हुए थे तब किसकी सरकार थी? इसके छह माह बाद ही अयोध्याक, वाराणसी और लखनऊ में सीरियल ब्लास्ट होते हैं तब किसकी सरकार थी? 2008 में रामपुर के सीआरपीएफ कैंप पर हमला होता है तब किसकी सरकार थी? 2010 में काशी में दशाश्वमेध घाट पर जो बम फटा था, तब किसकी सरकार थी? उन्हों ने आगे कहा कि बहन जी, सत्ता के लिए आप निर्दोषों के खून के वो निशान भूल सकती हैं, लेकिन उत्तर प्रदेश की जनता नहीं भूल सकती।

Tag In

#bjp 2019 #Bjp_2019 #lepannga #lepannga news #modi #modi news #pm narendra modi #pm_modi #rahul gandhi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *