लद्दाख की हसीन वादियों में शुरू हुई रणबीर की फिल्म ‘शमशेरा’

फिल्म,

ले पंगा न्यूज डेस्क, पुष्पेंद्रसिंह भाटी। लेह और लद्दाख को केंद्रशासित प्रदेश बनाए जाने की खबर के बाद सिनेमा जगत में भी ख़ुशी का माहौल है. खबर आ रही है की सबसे पहले रणबीर कपूर लद्दाख में अपनी फिल्म की शूटिंग करने जा रहे हैं। रणबीर कपूर के साथ उनकी को-स्टार वाणी कपूर भी लद्दाख के लिए रवाना हो चुकी हैं। दोनों वहां यशराज फिल्म्स की नई फिल्म शमशेरा की शूटिंग के लिए पहुंच रहे हैं.

फिल्म शमशेरा की शूटिंग में हो रही देरी के चलते लग रहा था कि शायद यह फिल्म ठन्डे बेस में चले जाए. लेकिन एक दिन पहले मुंबई एयरपोर्ट पर रणबीर सिंह और वाणी कपूर साथ नजर आए और दोनों ने फिल्म की शूटिंग के लिए कहां उड़ान भरी इस बात की कोई पुख्ता जानकारी तो नहीं लेकिन सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि वाणी और रणबीर लद्दाख में शमशेरा की शूटिंग शुरू कर रहे हैं.

आपको बता दें की केंद्रशासित प्रदेश बनने के बाद लेह और लद्दाख में शमशेरा बॉलीवुड की पहली फिल्म होगी जिसकी शूटिंग वहां शुरू होगी. वाणी कपूर और रणबीर कपूर पहली बार फिल्मी पर्दे पर साथ नजर आएंगे. यशराज फिल्म्स के बैनर तले बन रही फिल्म शमशेरा का डायरेक्शन करण मल्होत्रा कर रहे हैं. फिल्म के निर्देशक ही चाहते हैं कि शमशेरा के अहम हिस्सों की शूटिंग लद्दाख में हो ताकि फिल्म में एक्शन के साथ–साथ खूबसूरती भी खूब दिखे.

फिल्म में पहली बार ऐसे एक्शन सीन दिखेंगे, जिन्हें देखकर दर्शक चकाचौंध हो जाएंगे। शमशेरा की पृष्ठभूमि डकैतों की एक कहानी है और इसमें 70 के दशक के कालखंड को दर्शाए जाने की चर्चा है। फिल्म में संजय दत्त का किरदार खलनायक है और सूत्रों की मानें तो फिल्म में रणबीर और संजय दत्त के कुछ बेहद दमदार सीन्स फिल्माए भी जा चुके हैं.

Tag In

#'शमशेरा #रणबीर_कपूर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *