लोकसभा के साथ विधान सभा पर भी प्रियंका की निगाहें

लोकसभा 2019,

प्रियंका गांधी जब कार्यकर्ताओं से मिली तो पूछ बैठीं, ‘चुनाव की तैयारी कैसी चल रही है? इस वाले की नहीं…’
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा बुधवार को चुनावी प्रचार-प्रसार के लिए अपने गढ़ अमेठी पहुंचीं.तो कांग्रेस कार्यकर्ताओं का उत्साह देख़ते ही बन रहा है ,प्रियंका बूथ कार्यकर्ताओं,स्थानीय जनता से रूबरू भी हुई साथ ही सवाल भी पूछे ,

पूर्वी उत्तर प्रदेश की पार्टी प्रभारी प्रियंका गांधी ने अमेठी के गौरीगंज में पार्टी के कार्यकर्ताओं से न सिर्फ उनका हालचाल पूछा, बल्कि उनकी चुनावी तैयारियों के बारे में भी पूछा. इतना ही नहीं, प्रियंका गांधी ने 2022 में होने वाले उत्तरप्रदेश विधनसभा की तरफ इशारा करते हुए कार्यकर्ताओं से सवाल किया कि 2022 में यूपी विधानसभा चुनाव के लिए कैसी तैयारी चल रही है. इसका एक वीडियो भी ANI पर सामने आया है. चुनावी प्रचार-प्रसार व कार्यकर्ताओं से मिलने के लिए प्रियंका गांधी बुधवार की देर शाम अमेठी में एक-एक करके सभी से मुलाकात करने की कोशिश की.

न्यूज एजेंसी एएनआई ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है. बूथ कार्यकर्ताओं से प्रियंका गांधी वाड्रा से मुलाकात की एक झलक देखने को मिली. जिसमें प्रियंका गांधी कह रही हैं. ‘तैयारी कर रहे हो आप चुनाव की? इस वाले की नहीं, 2022 के लिए? कर रहे हो?’ ऐसे में मालूम पड़ता है कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका लोकसभा चुनाव प्रसार के लिए दिन-रात मेहनत कर रही हैं.

प्रियंका गांधी वाड्रा अमेठी और रायबरेली के दौरे पर हैं. इस दौरे पर वो बूथ लेवल के कार्यकर्ताओं से मिल रही हैं. उन्‍होंने बुधवार शाम मीडियाकर्मियों से बात की. जब पत्रकारों ने उनसे पूछा कि क्‍या आप लोकसभा चुनाव लड़ेंगी तो उनका कहना था कि अभी उन्‍होंने इस बारे में सोचा नहीं है.

Tag In

#amethi #up congress #कांग्रेस#चौकीदार चोर है #नरेन्द्रमोदी #पीएम मोदी aicc Priyanka Gandhi rahul gandhi कांग्रेस बीजेपी लोकसभा चुनाव 2019

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *