लोकसभा चुनाव:इन मंत्रियों ने नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ इस मामलें के लिए की कड़ी कार्रवाही की मांग

राजनीति,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। लोकतंत्र का उत्सव अब समाप्त हो चुका है और अब इस उत्सव का परिणाम कल 23 मई को आने वाला है। परिणाम आने के बाद ही पता चल पाएंगा कि इस बार भारत का प्रधानमंत्री कौन बनेगा। लेकिन एग्जिट पोल के अनुसार मिल रहे आंकड़ों के मुताबि​क बीजेपी की एनडीए पार्टी जीत दर्ज करते हुए नजर आ रही है।

खैर, बता दें कि इस बार के लोकसभा चुनाव में नेताओं ने एक दूसरी पार्टी के अलावा नेताओं पर आरोप प्रत्यारोप लगाते हुए बड़े बड़े बयान दिए। बयानबाजी की इस कड़ी में पंजाब कैबिनेट के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू भी आगे रहे।

इसी बीच नवजोत सिंह सिद्धू और पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के बीच हुआ विवाद अब तूल पकड़ता जा रहा है। इस विवाद के चलते कैबिनेट मंत्री सिद्धू को अब पार्टी कार्यकर्ताओं का भी लगातार विरोध झेलना पड़ रहा है।

सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार अब सिद्धू के खिलाफ पंजाब सरकार के मंत्री भी विरोध में उतर चुके है। बता दें कि त्रिपत राजेंद्र सिंह बाजवा, भारत भूषण आशु, श्याम सुंदर अरोड़ा और राना गुरमीत सिंह सोढ़ी ने सिद्धू के खिलाफ मोर्चा खोला था। लेकिन अब उद्योग मंत्री सुंदर श्याम अरोड़ा भी उनके विरोध में उतर आए हैं। उद्योग मंत्री अरोड़ा ने पार्टी से सिद्धू पर कार्रवाई की मांग की है। साथ ही इन मंत्रियों ने पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के इस्तीफे की मांग की है। इन नेताओं के अलावा सीएम अ​मरिंदर सिंह की ​पत्नि परनीत कौर भी सिद्धू के खिलाफ उतरी चुकी है।

साथ ही सूत्रों से ये भी जानकारी मिल रही हैं कि लोकसभा चुनाव की प्रकिया समाप्त होने के बाद कांग्रेस कोई बड़ा कदम उठा सकती है। ऐसे में सिद्धू के लिए राजनीतिक तौर पर मुश्किल काफी बढ़ सकती है।

आइए बताते क्या है पूरा मामला :
दरअसल, नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी अमृतसर से टिकट चाहती थीं, लेकिन उन्हें टिकट नहीं दिया गया। उनकी पत्नी ने आरोप लगाया कि सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह और पार्टी प्रभारी आशा सिंह ने मेरा टिकट काट दिया है। नवजोत कौर ने कहा था कि कैप्टन साहिब और आशा कुमारी को लगता है कि मैडम सिद्धू सांसद टिकट के लायक नहीं हैं। सिद्धू की पत्नि ने बताया कि दशहरा पर जो ट्रेन हादसा हुआ था, उसे आधार बनाकर मेरा टिकट काटा गया।

Tag In

#cmcaptainamarindersingh #navjotsinghsidhu #panjab

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *