लोकसभा चुनाव: आप प्रत्याशी के बेटे ने किया सनसनीखेज खुलासा, 6 करोड़ में मेरे पिता को दिया टिकट

लोकसभा 2019,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। लोकसभा चुनाव का छठा चरण 12 मई को होने वाला है। छठे चरण में 59 सीटों पर मतदान होगें। बता दें कि छठे चरण के लिए इस चुनावी रण में कई दिग्गज नेताओं की साख दांव पर लगी है। बहरहाल, बता दें कि दिल्ली में भी छठे चरण में लोकसभा के चुनाव होने वाले है।

दिल्ली में लोकसभा चुनावों के कुछ ही घंटे बाकी है। इसी बीच आम आदमी पार्टी के लिए एक बड़ी ही सनसनीखेज खबर आ रही है। सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार आप आदमी पार्टी के एक उम्मीदवार के बेटे ने टिकट बेचने का गंभीर आरोप लगाया है। आप पार्टी की ओर से दक्षिण दिल्ली की सीट पर चुनाव लड़ रहे बलबीर जाखड़ के बेटे ने एक बड़ा खुलासा किया है।

बलबीर जाखड़ के बेटे ने बताया कि आम आदमी पार्टी और उसके प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने उनके पिता से टिकट के बदले 6 करोड़ रुपये लिए थे। जाखड़ के बेटे ने बताया कि पापा ने अभी तीन माह पहले ही आप पार्टी ज्वाइन की है। इसके लिए पापा ने पार्टी को रूपए भी दिए थे। मेरे पास इस बात का पुख्ता सबूत भी है।

हालांकि, बलबीर ने अपने बेटे के आरोपों को खारिज किया है। बेटे के आरोपों पर जब बलबीर जाखड़ से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि ऐसे आरोप पर उन्हें हैरानी होती है। उन्होंने यह भी कहा कि बेटा उदय फिलहाल उनके साथ नहीं रहता। बता दें कि साउथ सीट से आप पार्टी ने बलबीर जाखड़ को टिकट दिया है। उनके सामने भाजपा ने प्रवेश वर्मा को और कांग्रेस पार्टी ने महाबल मिश्रा को मैदान में उतरा है।

खैर, बता दें कि दिल्ली में सत्तारूढ़ आप पार्टी पर पहले भी टिकट बेचने के गंभीर आरोप लग चुके है। बता दें कि 6 छठे चरण में कई दिग्गज नेताओं की साख दांव पर लगी है। इन दिग्गजों में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव, ज्योतिरादित्य सिंधिया, कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह, बीजेपी नेता साध्वी प्रज्ञा ठाकुर, मोदी सरकार के मंत्री राधा मोहन सिंह, भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी गौतम गंभीर सहित अनेक दिग्गजों की साख दांव पर लगी है।

Tag In

#aap #AAPCandidate #arvindkejriwal #Delhi #ticket #LokSabhaChunav2019

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *