लोकसभा चुनाव: पीएम मोदी और शाह के बारे में मायावती ने बोल दी ये बड़ी बात, चौंक जाओंगे जानकर

लोकसभा 2019,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। 17वीं लोकसभा के ​लिए चुनाव अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच गए है। सात चरणों में हो रहे लोकसभा चुनाव का अंतिम चरण 19 मई को होने वाला है। 23 मई को लोकसभा चुनाव के परिणाम सामने आएंगे।

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण में 19 मई को देश के 8 राज्यों की 59 सीटों पर चुनाव होना है। उनमें पश्चिम बंगाल की 9 लोकसभा सीटों पर भी मतदान होना है।

आखिर चरण के मतदान के लिए सभी पार्टियों ने चुनावी प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक दी और एक दूसरी पार्टी पर आरोप प्रत्यारोप के तीखे प्रहार भी करती नजर आ रही है।

बहरहाल, बता दें कि बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती भी आज पीएम नरेन्द्र मोदी के गढ़ वाराणसी में सभा कर रही है।

बसपा सुप्रीमो ने नरेन्द्र मोदी के साथ साथ भारतीय जनता पार्टी को भी आड़े हाथों लिया और जमकर मोदी पर प्रहार किया।  उन्होंने कहा कि भाजपा के चलते विकास का पहिया थम सा गया है। नोटबंदी और जीएसटी के कारण देश में बेरोजगारी बहुत बढ़ गई है। पीएम मोदी ने देश के गरीबों दलितों को अच्छे दिन का सपना दिखाया। लेकिन इनके अच्छे दिनों की जमीनी हकीकत कुछ और ही है।

साथ ही मायावती ने अपने भाषण में ​कहा कि पीएम मोदी की फूट डालो राज करो की नीति यहां पर नहीं चलने वाली है। मायावती ने कहा की 23 मई को जब नतीजे आएंगे त​ब मोदी और शाह की नींद उड़ जाएगी। अमित शाह और नरेन्द्र मोदी के बुरे​ दिन अब शुरू हो गए है।

साथ ही मायावती ने अपने भाषण में गंगा की सफाई पर भी कहा। उन्होंने कहा कि मोदी ने लाखों करोड़ों खर्च कर के भी अपना वादा पूरा नहीं किया। उन्होंने गंगा मैया से वादाखिलाफी की है। गंगा मैया मोदी को इसकी जरूर बहुत बड़ी सजा देगी।

मायावती ने कहा की लोकसभा चुनाव में गठबंधन की पार्टियां शानदार जीत दर्ज करेगी। मतदान के आखिरी एवं सातवें चरण में उप्र की 13 सीटों पर मतदान होगा। वहीं, पश्चिम बंगाल की 9 सीटों पर भी 19 मई को वोटिंग है। पश्चिम बंगाल में आज रात 10:00 बजे बाद चुनाव प्रचार थम जाएगा।

Tag In

#loksabhachunav #Mayawati #ModiandShah #VARANASI #बहुजनसमाजपार्टी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *