लोकसभा चुनाव 2019 : चुनाव प्रचार के दौरान सनी देओल की गाड़ी का एक्सीडेंट

लोकसभा 2019,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। लोकतंत्र का महापर्व अब अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच चुका है। कल बीते रविवार को दिल्ली और हरियाणा की सभी सीटों के साथ कुल 7 राज्यों की 59 सीटों पर मतदान संपन्न हो चुके है। अब 19 मई को अंतिम चरण का चुनाव होना बाकी है। अंतिम चरण में आठ राज्यों की 59 सीटों पर चुनाव होना है।

अंतिम चरण के मतदान में अपनी पार्टी को जीत दिलाने के लिए अब सभी पार्टियां चुनावी मैदान में भरसक पसीना बहाती नजर आ रही है। इसी बीच पंजाब के गुरदासपुर से बॉलीवुड से राजनीति में कदम रखने वाले भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याक्षी सनी देओल के फैंस के लिए एक बुरी खबर आ रही है।

सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार भाजपा के प्रत्याक्षी सनी देओल की गाड़ी आज प्रातकाल: एक्सीडेंट हो गई है। प्रचार के दौरान ही सनी देओल की गाड़ी के साथ हादसा हुआ। सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार गाड़ी का टायर फटने के कारण ये हादसा हुआ। हालांकि अभी इस बात की पुख्ता जानकारी नहीं मिल रही हैं कि हादसे के समय भाजपा प्रत्याक्षी सनी देओल इस समय गाड़ी में सवार थे या नहीं।

पंजाब के गुरदासपुर से जब से बॉलीवुड स्टार सनी देओल ने नामांकन पत्र दर्ज किया है। तब से वो बड़े बडे रोड़ शो और सभाएं करते नजर आ रहे है। बता दे कि सनी देओल के प्रचार के लिए उनके पिता और बीकानेर के पूर्व सांसद धर्मेन्द्र भी अपने बेटे को जीत दिलाने के लिए चुनावी मैदान में भरसक प्रचार कर रहे है।

गुरदासपुर सीट से सनी देओल को दिवंगत बॉलीवुड स्टार और भाजपा के प्रत्याक्षी विनोद खन्ना की जगह नया प्रत्याक्षी बनाया गया है। अब ये देखना होगा कि सनी देओल बीजेपी के उम्मीद पर कहां तक खरा उतर पाते हैं या नहीं। बता दें कि लोकसभा चुनाव के सातवें चरण में यानी कि 19 मई को पंजाब में मतदान होना है। इस कारण अभी प्रत्येक राजनीतिक दल पंजाब में जोर आजमाइश कर रहे है।

इसी बीच आपको बता दें कि सनी देओल ने घायल, दामिनी और ग़दर एक प्रेम कथा जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। उनकी अपकमिंग फिल्म ब्लैंक है

Tag In

#caraccident #loksabhaelections #LokSabhaElections2019 #sunny #sunnydeol #sunnydeolbjp Gurdaspur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *