tmc

लोकसभा चुनाव 2019: विधायक अर्जुन सिंह ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी का थामेगे दामन

लोकसभा 2019,

ले पंगा न्यूज डेस्क, प्रीति दादूपंथी। लोकसभा चुनाव 2019 की घोषणा होते ही महागठबंधन और दल-बदल का खेल शुरू हो गया है। मतदान से पहले ही पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी और उनकी पार्टी तृणमूल कांग्रेस को झटका लगा है। भाटापारा सीट से टीएमसी विधायक अर्जुन सिंह टिकट बंटवारे से नाराज हो गये है, जिसके चलते अर्जुन सिंह ने टीएमसी छोड़ बीजेपी में शामिल होंगे। जानकार सूत्रों के अनुसार अर्जुन सिंह बैरकपुर से बीजेपी के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ सकते है।

टीएमसी को झटका

इससे पूर्व पश्चिम बंगाल के बोलपुर संसदीय सीट से तृणमूल सांसद अनुपम हाजरा ने मंगलवार को बीजेपी का दामन थाम लिया। टीएमसी ने उन्हें इसी साल जनवरी में सस्पेंड कर दिया था। पार्टी ने हाजरा पर आरोप लगाया था कि उन्होंने पार्टी लाइन से हटकर बयानबाजी की थी साथ ही उनके फेसबुक पोस्ट पर भी आपत्ति जताई थी। हाल के दिनों में बीजेपी ने पश्चिम बंगाल में टीएमसी में सेंध लगाने की कोशिश की है, जिसमें उसे कुछ सफलता भी मिली है। इसी क्रम में कई नेता टीएमसी छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए हैं। जानकारों की माने तो लोकसभा चुनाव में बीजेपी पश्चिम बंगाल में ज्यादा से ज्यादा लोकसभा सीटें जीतना चाहती है और यही वजह है कि बीजेपी टीएमसी के किले में सेंध लगा रही है।

चुनाव आयोग के अनुसार पश्चिम बंगाल में सभी सातों चरणों में चुनाव होंगे साथ ही मतगणना 23 मई को होगी। राज्य में निष्पक्ष मतदान के लिए आयोग ने कमर कस ली है। चुनाव आयोग राजनीति पार्टियों के नेताओं के सोशल मीडिया प्रोफाइल पर भी नजर रख रहा है।

Tag In

#arjun singh #अनुपम हाजरा #अर्जुन सिंह #अर्जुन सिंह बैरकपुर #तृणमूल #भाटापारा #मतदान #ममता बनर्जी TMC बीजेपी लोकसभा चुनाव 2019

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *