लोकसभा रिजल्ट : राहुल गांधी हारे तो टूट जाएगा ये बड़ा रिकॉर्ड

लोकसभा 2019,

ले पंगा न्यूज, धीरज सैन। लोकसभा चुनाव में इस समय जारी हो रहे रूझानों के मुताबिक कई हॉट सीटों पर कांटे की टक्कर नजर आ रही है। इस बार की सबसे हॉट सीट में से एक उत्तरप्रदेश की अमेठी सीट भी है। अमेठी सीट पर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी और भाजपा की स्मृति ईरानी के बीच कांटे की टक्कर नजर आ रही है।

अमेठी की इस हॉट सीठ पर अबकी बार एक बड़ा उलटफेर दिखता नजर आ रहा है। ताजा मिल रहे रूझानों के अनुसार भाजपा की उम्मीदवार स्मृति ईरानी जबरदस्त बढ़त बनाती हुई नजर आ रही है। लेकिन इस हॉट सीट पर कौनसा प्रत्याक्षी विजयी होगा इसके लिए थोड़ा सा समय लगेगा।

बता दें कि स्मृति ईरानी फिलहाल राहुल गांधी के खिलाफ भारी बढ़त बनाई हुई है। इसी के साथ राहुल गांधी ने अमेठी से अंतिम रिजल्ट नहीं आने से पहले ही स्मृति ईरानी को जीत की बधाई दे दी है। इसी के साथ अमेठी लोकसभा सीट का एक बड़ा रिकॉर्ड भी टूटता नजर आ रहा है। बता दें कि अमेठी कांग्रेस का गढ़ है। अमेठी से अभी तक जो भी कांग्रेसी उम्मीदवार खड़ा हुआ है उसने जीत दर्ज की है। लेकिन इस बार ये रिकॉर्ड टूट सकता है।

इसी के साथ 2014 के बाद से कांग्रेस को एक बार फिर से करारी हार का सामना करना पड़ा है। दुनियाभर के कई नेताओं ने जीत के लिए पीएम मोदी को बधाई दी है।

Tag In

#amethi #congress 2019 #lepannga news hindi #loksabha-chunav #rahulgandhi #smritiirani

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *