लोकसभा 2019: गृहमंत्री शाह और AIMIM के प्रमुख ओवैसी की बीच तीखी नोकझोंक, शाह ने कहा कि…

राजनीति,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। सोमवार को लोकसभा में तीखी नोकझोंक के बाद राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआइए) संशोधन विधेयक 2019 को मंजूरी दे दी गई है। इस एनआइए संशोधन विधेयक में केंन्द्र के गृहमंत्री अमित शाह और एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के बीच जमकर नोकझोंक हुई।

गौरतलब हैं कि राष्ट्रीय जांच एजेंसी संशोधन विधेयक 2019 के चर्चा के दौरान जब सरकार की और से भाजपा के सांसद सत्यपाल सिंह बोल रहे थे, तभी लोकसभा का माहौल गर्मा गया। सांसद सत्यपाल सिंह के भाषण के दौरान एआईएमआईएम के नेता असदुद्दीन ओवैसी बीच में खड़े हुए और विरोध करने लगे। लेकिन इसी बीच गृह मंत्री अमित शाह खड़े हुए। शाह ने इशारा करते हुए कहा कि आपको सुनना ही पड़ेगा। इसका जवाब देते हुए ओवैसी ने कहा कि आप गृहमंत्री हैं तो मुझे डराइए मत, उंगली मत दिखाइएं। हम डरने वाले नहीं है।

साथ ही ये मामला यहीं नहीं थमा संसद से बाहर निकलने के बाद भी ओवैसी ने शाह पर निशाना साधा। बहरहाल बता दें कि हाल ही हुए संशोधन विधेयक 2019 के बिल में अब एनआइए को पुलिस जैसे अधिकार मिल गए है। वो अब आरोपी को देशभर में कहीं से भी गिरफ्तार कर सकेंगे। साथ ही वो सभी पावर होंगे जो राज्य के पुलिस विभाग के पास होते है।

Tag In

#asaduddin_owaisi #home_minister_amit_shah #nia #अमित शाह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *