modi bangal

वंदे मातरम और भारत माता की जय बोलने वाले है हम : मोदी

लोकसभा 2019,

ले पंगा न्यूज डेस्क, अशोक योगी। गुरुवार को पीएम मोदी ने बंगाल में हो रही हिंसा पर बात की और विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। पीएम मोदी ने कहा कि बंगाल में टीएमसी वालों को विदेश से आने वाले घुसपैठिए नहीं लगते हैं, लेकिन जो यहां पर भारत मां के बेटे हैं, जन गण मन गाने वाले हैं, वंदे मातरम और भारत माता की जय बोलने वाले हैं वो उन्हें बाहरी लगते हैं।

मीडिया से बात करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि इस चुनाव में गाली देने की होड़ मची हुई है, जो लोग गाली दे रहे हैं उनके बारे में विचार-विमर्श करना जरूरी है। विपक्ष वाले चुनाव में टिके रहने के लिए गाली दे रहे हैं, झूठ फैलाकर हवाबाजी कर रहे हैं और सिर्फ मोदी को ही गाली दे रहे हैं। प्रधानमंत्री ने कहा कि बंगाल में चुनाव की चर्चा नहीं है बल्कि हिंसा को लेकर है। लोकसभा से पहले पंचायत चुनाव में भी बंगाल में काफी हिंसा हुई थी। बंगाल में लोगों को नामांकन नहीं करने दिया गया, वोट नहीं डालने दिया गया आज बूथ जलाए जा रहे हैं।

 

विपक्ष वाले मिलते हैं, बिखरने के लिए

प्रधानमंत्री नरेन्र्द मोदी ने ममता पर आरोप लगाते हुए कहा कि ममता सरकार ने बीजेपी के सीएम के हेलिकॉप्टर लैंड नहीं करने दिए गए, प्रधानमंत्री की सभा में गड़बड़ी की जा रही हैं। हमारे रोड शो और रैली को नहीं होने दिया जा रहा है। विपक्षी एकता पर भी प्रधानमंत्री ने निशाना साधा और कहा कि विपक्ष वाले मिलते हैं, बिखरने के लिए। उन्होंने कहा कि ये लोग पहले कर्नाटक में मिले, फिर एयरस्ट्राइक के बाद मिले और चुनाव के बाद भी बिखर जाएंगे। ये लोग देश के लिए नहीं अपने लिए जीते हैं।

पीएम मोदी ने कहा कि जो लोग समीक्षा कर रहे हैं उन्होंने 2014 में भी कहा था कि हमें बहुमत नहीं मिलेगा, ये लोग पहले भी गलत साबित हुए थे और इस बार भी अलग होंगे। उन्होंने कहा कि हम पांचवें-छठे चरण में ही बहुमत पार कर चुके हैं और अब बंगाल हमें 300 पार करवाएगा। देश के लिए सीमा, सुरक्षा, सेना के मुद्दे भी जरूरी हैं, लेकिन इससे मुंह छुपाकर चलेंगे तो देश की जनता स्वीकार नहीं करेगी. मेरी चुनौती को विरोधी दल स्वीकार नहीं करते हैं, इनमें विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़ने की हिम्मत नहीं है।

Tag In

#BJP #mamta banerjee #modi bangal #pm_modi #pm_narendra_modi #tmc #tmc mamta mamta

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *