lepnnga

वायनाड में पीएम मोदी पर गरजे राहुल गांधी बोले नफरत के जहर से देश को बांटते हैं मोदी

राजनीति,

ले पंगा न्यूज। देवेन्द्र कुमार। 2019 के लोकसभा चुनाव के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पहली बार केरल के तीन दिन के दौरे पर पहुंचे हैं। केरल दौरे पर उन्होंने शनिवार को वायनाड जिले के कालपेट्टा में रोडशो किया। रोड़ शो के दौरान गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा की पीएम मोदी देश को बांटने के लिए नफरत के जहर का इस्तेमाल करते हैं। वो नफरत फैलाते हैं। चुनाव जीतने के लिए झूठ का सराहा लेते हैं।

राहुल गांधी ने कहा, ‘राष्ट्रीय स्तर पर हम जहर के साथ लड़ रहे हैं। पीएम मोदी जहर का प्रयोग करते हैं। मैं कड़े शब्दों का प्रयोग कर रहा हूं लेकिन पीएम मोदी देश को विभाजित करने के लिए नफरत के जहर का प्रयोग करते हैं। वह इस देश के नागरिक को विभाजित करने के लिए गुस्सा और नफरत का प्रयोग करते हैं। वह चुनाव जीतने के लिए झूठ का प्रयोग करते हैं।’ राहुल गांधी ने यह भी कहा कि मैं कांग्रेस पार्टी से हूं लेकिन वायनाड के हर नागरिक के लिए हमारे दरवाजे हमेशा खुले रहेंगे। इसका उनकी उम्र, स्थान, विचारधारा से कोई मतलब नहीं होगा।

सुनी लोगों की शिकायत

राहुल गांधी ने शनिवार को वायनाड के जिला कलेक्ट्रेट स्थित सांसद सुविधा केन्द्र पहुंचकर लोगों से ज्ञापन लिए और उनकी शिकायतें सुनीं। गांधी शुक्रवार से तीन दिन के वायनाड दौरे पर हैं। किसानों, आदिवासियों और अन्य वंचित तबकों के प्रतिनिधियों ने राहुल गांधी से भेंट की। इन प्रतिनिधियों ने अपनी समस्याएं सुनाईं। कांग्रेस अध्यक्ष ने स्थानीय प्रतिनिधियों, पार्टी नेताओं और जिले के अधिकारियों से बातचीत की तथा संसदीय क्षेत्र की समस्याएं जानी। गांधी सुबह केपीसीसी अध्यक्ष मुल्लापल्ली रामचन्द्रन और केरल विधानसभा में विपक्ष के नेता रमेश चेन्नीतला के साथ जिला मुख्यालय पहुंचे। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता के. सी. वेणुगोपाल ने बाद में संवाददाताओं को बताया कि गांधी करीब 22 शिष्टमंडलों से मिले और उन्हें आश्वासन दिया कि शिकायतों पर कार्रवाई की जाएगी।

Tag In

#BJP #congress loksabha #lepannga news hindi #PMMODI #rahulgandi #Wayanad #राहुल गाँधी #वायनाड congress

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *