वाराणसी में मोदी को जिताने के लिए मतदाताओं को बीजेपी दे रही है धमकी? मायावती का आरोप

लोकसभा 2019,

बीएसपी अध्यक्ष मायावती ने पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, “पीएम नरेन्द्र मोदी को वाराणसी में हर हाल में जितवाने की कोशिश में वहां के हर गली-कूचे और घर-घर में जो बाहरी लोगों के माध्यम से पहले लालच और फिर धमकी दी जा रही है। उससे वहां मतदान स्वतंत्र और निष्पक्ष कैसे हो पाएगा? चुनाव आयोग की, बंगाल की तरह, वाराणसी पर नजर क्यों नहीं है?”

पीएम श्री नरेन्द्र मोदी को वाराणसी में हर हाल में जितवाने की कोशिश में वहाँ के हर गली-कूचे व घर-घर में जो बाहरी लोगों के माध्यम से पहले लालच और फिर धमकी आदि दी जा रही है उससे वहाँ मतदान स्वतंत्र व निष्पक्ष कैसे हो पाएगा? चुनाव आयोग की, बंगाल की तरह, वाराणसी पर नजर क्यों नहीं है?

इससे पहले लोगों को धमकाने और मारपीट करने का मामला गुरुवार को सामने आया था। जहां यूपी के चंदौली में पीएम मोदी की रैली में शामिल नहीं होने पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने लोगों की पिटाई कर दी थी। इस मारपीट में कई लोगों को चोट आईं थी, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। खबरों के मुताबिक, बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने लोगों पर पीएम मोदी की रैली में शामिल होने के लिए दबाव बना रहे थे, जब वे रैली में नहीं शामिल हुए तो उन्हें लाठी-डंडों से पिटाई की।

  • फोटो: विश्वदीपक

वहीं मायावती ने गुरुवार को कहा था, “देश में जब से लोकसभा चुनाव की घोषणा हुई है तबसे खासकर बंगाल में आए दिन कोई ना कोई खबर जरूर सुर्खियों में रहती है जिसके लिए वहां पूरे तौर से बीजेपी और आरएसएस के लोग ही जिम्मेदार है।”

उन्होंने आगे कहा था, “खासकर इस चुनाव में जहां तक बंगाल में आये दिन चुनावी हिंसा और बवाल आदि होने का सवाल है तो ऐसा साफ तौर से लगता है कि पीएम मोदी और इनके चेले अमित शाह के नेतृत्व में उनकी पूरी पार्टी ने सोची-समझी रणनीति के तहत ही ममता बनर्जी सरकार को निशाने पर लिया हुआ है।”

Tag In

#2019 lok sabha elections #BSP chief Mayawati #pmnarendramodi #नरेन्द्रमोदी rahul gandhi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *