विद्या बालन अब निभाने जा रही है भारत की इस मोस्ट पावरफुल महिला का किरदार…

फिल्म,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। विद्या बालन बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रीयों में से एक है। विद्या बालन ने अपने फिल्म करियर में कई हिट फिल्मों में काम किया है। विद्या वालन ने 2005 में परिणीता से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। फिल्म में शानदार प्रदर्शन के लिए बेस्ट फिल्म फेयर का अवॉर्ड दिया गया। इसी बीच आपको बता दें कि इन दिनों बॉयोपिक का दौर चल रहा है। अब विद्या बालन भी एक शानदार बॉयोपिक का हिस्सा बनने जा रही है।

विद्या बालन आज बॉलीवुड की खास अभिनेत्रियों में से एक है। इसी बीच सूत्रों से खबर मिल रही हैं कि विद्या बालन के हाथ एक बड़ा प्रोजेक्ट लग गया है। विद्या बालन इन दिनों भारत की पहली महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की बायोपिक के लिये कड़ी मेहनत कर रही हैं। जिसके कारण विद्या इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई है।

इस बड़े प्रोजेक्ट की वेब सीरीज के लिए विद्या बालन इन दिनों कोई दूसरा प्रोजेक्ट हाथ में नही ले रही है। साथ ही आपको बता दें कि विद्या बालन भारत की मोस्ट पावरफुल महिला की बॉयोपिक में काम के लिए काफी उत्साहित है। इसी के साथ विद्या बालन इस वेब सीरीज के जरिए नई पारी की शूरूआत करने जा रही है। ​विद्या फिल्म का प्रोड्यूस भी कर रही है।

यह वेब सीरीज सागरिका घोष की किताब ‘इंडियाज मोस्ट पावरफुल प्राइम मिनिस्टर’ पर आधारित होगी। साथ ही उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो विद्या बालन मिशन मंगल में भी नजर आने वाली है। इस फिल्म में अक्षय कुमार, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा भी अहम भूमिका नजर आने वाले है।

Tag In

#Prime Minister Indira Gandhi #Vidya Balan #vidya indira gandhi biopic biopic

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *