vipaskh

विपक्ष ने एग्जिट पोल को बताया गलत, कार्यकर्ताओं को ईवीएम और मतगणना स्थलों पर नजर रखने के दिए आदेश

लोकसभा 2019,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। लोकसभा चुनाव के नतीजे आने में अब कुछ ही घंटे बाकी है। इसके बाद ही पता चलेगा देश की प्रधानमंत्री की कुर्सी पर कौन बैठेगा। लेकिन बता दें कि 19 मई के बाद आने लगे एग्जिट पोल के बाद ऐसा प्रती​त हो रहा है कि आएगा तो मोदी ही नारा सच होता नजर आ रहा है।

लेकिन विपक्ष की पार्टियों ने इन एग्जिट पोल को गलत बता रही है। पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी, यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वॉड्रा और चंद्रबाबू नायडु सहित कई नेताओं ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। अब कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी आज अपनी प्रतिक्रिया दी है।

राहुल गांधी ने कहा है ​कि जारी हो रहे एग्जिट पोल पूरी तरह से गलत है। 23 तारीख को सब के सामने सच्चाई आ जाएगी। साथ ही कांग्रेस अध्यक्ष ने अपने कार्यकर्ताओं को सावधान रहने के लिए कहा हैं कि आप तो बस ईवीएम और मतगणना स्थलों पर अपनी नजर बनाए रखे।

राहुल गांधी ने साथ ही पार्टी कार्यकर्ताओं को कहा कि आप की मेहनत बेकार नहीं जाएगी। आप तो अपनी स्वयं और पार्टी पर पूरा विश्वास रखें। राहुल ने पार्टी कार्यकर्ताओं को कहा कि अगले कुछ घंटे बहुत महत्वपूर्ण है आप तो बस लगातार अपनी नजरें ईवीएम और मतगणना स्थलों पर गढ़ाते हुए चौकन्ने रहे।

Tag In

#lepannga news #lok sabha election 2019 #loksabh-2019 #Loksabha Elections 2019 #loksabha-chunav #rahulgandhi #नरेन्द्रमोदी bjp congress loksabha-2019 narendra-modi Priyanka Gandhi rahul gandhi कांग्रेस लोकसभा चुनाव 2019

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *