sourav ganguly

विश्व कप में अहम भूमिका निभा सकता है ये भारतीय ऑलराउंडर : सौरभ गांगुली

स्पोर्ट्स,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। क्रिकेट के फैंस पर इस समय आईपीएल का बुखार जमकर सिर चढ़कर बोल रहा है। आईपीएल के बाद फैंस को क्रिकेट के महाकुंभ यानी कि विश्व कप देखने को मिलेगा। 30 मई से शुरू होने वाले इस महाकुंभ के लिए इस समय सभी क्रिकेट बोर्ड अपनी टीमों की घोषणा करने में लगी हुई है।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने भी विश्व कप के लिए अपनी 15 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है। इसी बीच भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली ने इंग्लैंड में खेले जाने वाले विश्व कप के लिए टीम इंडिया में चुने गए हरफनमौला खिलाड़ी विजय शंकर की तरफदारी की है।

पूर्व इंडियन कैप्टन गांगुली ने बताया कि तमिलनाडु का युवा हरफनमौला खिलाड़ी विजय शंकर इंग्लैंड में खेले जाने वाले विश्व कप में भारत के लिए तुरूप का इक्का साबित हो सकता है। विजय इंग्लैंड की पिचों पर गेंदबाजी में टीम के काफी मददगार हो सकते है। आपको बता दें कि विजय शंकर ने कंगारू और न्यूजीलैंड के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया। इस कारण वो इंग्लैंड की पिच पर भी शानदार प्रदर्शन कर सकता है।

आपको बता दें कि ​तमिलनाडु का ये हरफनमौला खिलाड़ी इस समय आईपीएल के 12वें सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद की और से मैदान में अपने जलवे बिखेर रहे है। विजयी शंकर ने इस सीजन में 12 मैचों में 180 रन बनाए है। विजय शंकर ने अभी तक अपने करियर में 9 मैच खेले और इस दौरान 165 रन बनाए और 2 विकेट लिए है।

Tag In

#dada_sourav_ganguly #sourav ganguly ICC world-cup

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *