विश्व कप 2019: भारत के लिए अहम भूमिका निभा सकते हैं ये चार बल्लेबाज, पहले का चलना बहुत जरूरी

स्पोर्ट्स,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। भारतीय टीम विश्व कप का आगाज साउथ अफ्रीका के खिलाफ 5 जून को करने जा रही है। भारतीय टीम को इंग्लैंड वेल्स में खेले जा रहे हैं क्रिकेट के इस महाकुंभ का प्रबल दावेदार माना जा रहा है। विश्व कप में भारतीय टीम की कमान रन मशीन विराट कोहली को सौंपी गई है। विराट की कमान में टीम इंडिया ने विदेशी धरती पर शानदार प्रदर्शन किया है। इस बीच बता दें कि भारत को अगर ये विश्व कप का 12वां सीजन जीतना है तो पूरी टीम को अपना शानदार प्रदर्शन करना होगा। लेकिन टीम में इन दिग्गज व विस्फोटक बल्लेबाज की अहम भूमिका हो सकती है।

रोहित शर्मा: हिटमैन रोहित शर्मा ऐसे बल्लेबाज है जिनका बल्ला अगर एक बार चल पड़ता है तो फिर रूकने का नाम ही नहीं लेता है। रोहित शर्मा विश्व कप के इस महाकुंभ में टीम के लिए अहम भूमिका निभा सकते है।

शिखर धवन: हिटमैन के साथ ओपन करने वाले उनके साथी शिखर धवन का चलना भी टीम के लिए बहुत महत्वपूर्ण है। रोहित और शिखर ने कई अहम मुकाबलों में शानदार साझेदारी कर टीम को विजयी बनाने में अहम योगदान दिया है।

विराट कोहली: भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली रन मशीन है। भारत की इस रन मशीन ने कई शानदार मौके पर अपने बल्ले की चमक बिखेरी है। विश्व कप में विराट कोहली का बल्ला चलता है तो टीम के लिए बहुत फायदेमंद होगा।

महेन्द्र सिंह धोनी: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान व भारत को दूसरा विश्व कप जीताने वाले कप्तान धोनी के लिए ये विश्व कप बहुत अहम है। क्यों कि हो सकता है ये धोनी का अंतिम विश्व कप हो। धोनी दुनिया के बेस्ट फिनिशर है इसलिए इस विश्वकप में धोनी का बल्ला चलना भी बहुत जरूरी है।

Tag In

#dhawan #dhoni #englandworldcup #India #rohitsharma #viratkohli #worldcup

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *