वीरू ने शोले फिल्म के डायलॉग से मांगे बंसती के लिए वोट

वीरू ने शोले फिल्म के डायलॉग से मांगे बंसती के लिए वोट

लोकसभा 2019,

ले पंगा न्यूज डेस्क, अशोक योगी। भाजपा की मथुरा उम्मीदवार और वर्तमान भाजपा सांसद हेमामालिनी के पति धर्मेंद्र ने हेमा के समर्थन में आयोजित सभाओं में कहा कि गांव वालों, अगर आपने हेमा को वोट नहीं दिया तो मैं इस गांव की पानी की टंकी पर चढ़ जाऊंगा। धर्मेंद्र ने सौंख, बलदेव और बाजना में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में आयोजित सभाओं को संबोधित किया। धर्मेंद्र ने अपने पुराने अंदाज में मतदाताओं से हेमामालिनी के पक्ष में मतदान करने की अपील की। उन्होंने जाट बहुल आबादी वाले इलाकों में तीन सभाएं संबोधित कीं।

लोगों ने जब शोर किया तो बराबर में खड़ी हेमामालिनी ने धर्मेंद्र के कान में कुछ कहा। इसके बाद धर्मेंद्र शोले के वह वीरू बन गए, जो बसंती से शादी के लिए मौसी को मनाने के लिए पानी की टंकी पर चढ़ जाता है। लेकिन उनके यह डायलॉग बसंती से शादी के लिए न होकर बसंती को वोट देने के लिए थे।

धर्मेंद्र बोले ‘गांव वालों अगर बसंती को वोट नहीं दिया तो मैं इस गांव की पानी की टंकी पर चढ़ जाऊंगा, फिर गांव की कई मौसियां आएंगी और कहेंगी कि बेटा उतर आओ, हम बसंती को ही वोट देंगे’। उनके इस डायलॉग पर लोगों ने जमकर तालियां बजाईं।

धर्मेंद्र के शरीर पर उम्र का असर दिख रहा था लेकिन उनका दिल आज भी जवां दिखा। बलदेव की सभा में भीड़ में ज्यादा ही जोश देखते हुए वह अपने आपको रोक नहीं सके और फ्लाइंग किस देते हुए सीटी बजाने की कोशिश करने लगे। यह बात अलग है कि सीटी बजाने में वह सफल नहीं हो सके।

तिरंगा पकड़कर लगे आजादी के नारे

धर्मेंद्र ने अपने बचपन का किस्सा को याद करते हुए कहा कि जब वह चौथी कक्षा में पढ़ते थे तो देश पर अंग्रेजों का राज था। मां हाथ में तिरंगा पकड़ाकर कहती बेटा जा आजादी के नारे लगा। मैं घर से बाहर निकलकर इंकलाब जिंदाबाद के नारे लगाता। शाम को पिता जी जब आते और उन्हें यह पता लगता तो वह मां से कहते इसके ऐसा करने पर मेरी नौकरी चली जाएगी। मां का जवाब होता कि नौकरी जाए तो जाए लेकिन यह तो इंकलाब जिंदाबाद के नारे लगाएगा।

Tag In

# dharander #hema malini #lok sabha chunav 2019 #lok sabha election 2019 #lok sabha elections 2019 #loksabh-2019 #Loksabha Elections 2019 #loksabha-chunav #loksabha-saabha-chunav #loksabhachunav #loksabhachunav2019 #mathura

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *