वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाली सीरीज में नहीं खेलेंगे ये दो स्टार भारतीय खिलाड़ी

स्पोर्ट्स,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। इंग्लैंड वेल्स में खेले जा रहे वर्ल्ड कप में विराट एंड कंपनी अब तक पांच मैच खेल चुकी है जिसमें से चार में जीत हासिल हुई है जबकि एक मैच बारिश के चलते रद्द हो गया है। पॉइंट टेबल में नजर डाले तो भारतीय टीम 9 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर है। भारत का सेमीफाइनल में जाना लगभग तय हो गया है क्योंकि अब टीम को चार में से दो मैच ही जीतने हैं।

इसी बीच बता दें कि भारतीय टीम अपना अगला मुकाबला 27 जून को वेस्टइंडीज के खिलाफ खेलेगी। भारत इस मैच को जीतकर अपने सेमीफाइनल में पहुंचने की पूरी तैयारी के साथ उतरेगी। इसी बीच बता दें कि भारतीय टीम विश्वकप के बाद वेस्टइंडीज के खिलाफ अमेरिका और कैरेबियाई सरजमीं पर टी-20 और वन डे सीरीज खेलेगी। इस सीरीज में भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह नहीं खेलेंगे।

बीसीसीआई के अधिकारी के अनुसार विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह को तीन मैचों की टी20 और तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए आराम दिया जाएगा। ये दोनों क्रिकेटर लम्बे समय से खेल रहे हैं। हालांकि विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह दो टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए वापसी करेंगे जो वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप का हिस्सा है।

Tag In

#latestsportnews #Virat_Kohli #जसप्रीत बुमराह #वेस्टइंडीज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *