‘वॉर’ बनी साल 2019 की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर, इस शानदार क्लब में मारी एंट्री!

फिल्म,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। 2 अक्टूबर को रिलीज हुई ऋतिक रोशन और टाइगर सर्राफ की एक्शन फिल्म वॉर रिलीज के इतने दिनों बाद बॉक्स आफिस पर धमाकेदार प्रदर्शन कर रही है। वॉर ने कमाई के मामलें में कई ​बड़ी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए है।

जानकारी के लिए बता दें कि ​एक्शन फिल्म वॉर ने मात्र तीन सप्ताह में तीन सौ करोड़ का कारोबार कर 2019 की सुपर डूपर ब्लॉकबस्टर फिल्म बन गई है। फिल्म को दर्शक अभी भी काफी पसंद कर रहे है। फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक ‘वॉर’ ने बॉक्स ऑफिस पर ट्रिपल सेंचुरी लगाकर इतिहास रच दिया है। 300 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करते हुए वॉर साल 2019 की सबसे बड़ी फिल्म बन गई है।

साथ ही फिल्म वॉर के रिकॉर्ड्स की बात करें तो वॉन ने ओपनिंग डे पर 53.35 करोड़ का बिजनेस किया था। बड़ी ओपनिंग के साथ ही ​वॉर ने आमिर खान की फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान का रिकॉर्ड तोड़ दिया था। साथ ही फिल्म ने मात्र तीन दिनों में 100 करोड़ की कमाई कर एक नया रिकॉर्ड बनाया। इनके अलावा फिल्म ने कई शानदार रिकॉर्ड बनाने में कामयाबी हासिल की।

वॉर में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के आलावा वाणी कपूर, आशुतोष राणा सहित अनुप्रिया गोयनका ने फिल्म में शानदार भूमिका निभाई है। बता दें कि फिल्म वॉर, भारत में 4000 स्क्रीन्स पर और विदेशों में 1350 स्क्रीन्स  पर रिलीज हुई थी।

Tag In

#300crore #hrithikroshan #tigershroff war

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *