शत्रुघ्न सिन्हा ने खोली मोदी की पोल, पैसे से आती थी भाषणों में भीड़

लोकसभा 2019,

शत्रुघ्न सिन्हा ने खोली मोदी की पोल, पैसे से आती थी भाषणों में भीड़

ले पंगा न्यूज डेस्क। देवेन्द्र कुमार। लोकसभा चुनाव का सीजन चल रहा है। नेताओं के पार्टी बदलने का दौर लगातार जारी है। न केवल दौर जारी है बल्कि पुरानी पार्टी की पोल भी खोली जा रही है। अभी ताजा ताजा एक बयान आया है शत्रुघ्न सिन्हा का। ये बयान उताना ही ताजा है जितना ताजा पकौड़ा कड़ाई से निकलता है। हां हां आप सही समझे हैं वो ही सिन्हा जो भाजपा के तंबु से निकलर कांग्रेस के टेंट में जा घूसे हैं। अब ये तो कुछ भी मायना नहीं रखती है कि कौन किससे तंबू से निकला और किसके तंबु में गया। लेकिन हां ये बात मायने जरूर रखती है जो शत्रुघ्न सिन्हा ने आज कही है। अब हम आपको बताते हैं कि सिन्हा जी क्या कहा है…..

शत्रुघ्न सिन्हा अपने पूराने साथी एवं देश के प्रधान सेवक नरेंद्र मोदी का पर्दा फास किया है। शत्रुघ्न सिन्हा ने वो बात कह दी जो शायद ही बीजेपी से बाहर के किसी आदमी को पता हो। सिन्हा ने कहा है तो सही तो होगी क्योंकि वो इतना सीना ठोक कर कह रहे हैं। और हो सकता है कि उनके पास इसके सबूत भी हों नहीं तो अब तक कबके देशद्रोह के मामले में अंदर हो जाते है। चलिए अब मुद्दे की बात करते हैं। बात यह है कि सिन्हा ने मोदी के भाषणों में जुटने वाली भीड़ का कारण बता दिया है। सिन्हा के अनुसार मोदी के भाषणों में जो भीड़ आती थो वो ऐसे ही अपनी ध्याडी मजदूरी छोड़कर नहीं आती थी। वो प्रायोजित होती थी, उन लोगों को रैली में आने के पैसा मिलता था। हां ये बात हम नहीं कह रहे हैं ये बात सिन्हा जी ने अपने ट्वीटर पर कही है। इतना ही नहीं सिन्हा ने ये भी बताया कि मोदी जी की भाषणों के बाद विभिन्न चैनलों पर जो कवरेज चलती थी वो भी प्रोयजित होती थी। ल्यो आप भी पढ़िए सिन्हा का ट्वीट नहीं तो फिर आप भी कह देंगे की आप तो पप्पू के पप्पे हो।

सिन्हा ने मोदी को कहा आउटगोइंग सरजी, और दे डाली सीधी चाल चलने की चेतावनी

शत्रुघ्न सिन्हा ने लगातर कई ट्वीट किए। उन्होंने अपने पहले ट्वीट में कहा कि माननीय आउटगोइंग सरजी (PM Modi) , अपने भाषणों के बाद अपनी वाहवाही कराने के लिए विभिन्न चैलन और प्रायोजित जनता के पीछे पैसे खर्च करना बंद कीजिए। आपके भाषण में हमेशा से तथ्यों की कमी रही है। वहीं एक अन्य ट्वीट में शत्रुघ्न (Shatrughan Sinha) ने कहा कि इन दिनों तो आप लोगों को हद से ज्यादा चिड़चिड़ा बना दे रहे हैं। मैं आपके द्वारा किए जाने वाले ईवीएम गड़बड़ी और आपके घमंड के बावजूद मैं आपका हितैषी हूं। अब इस ऐन मौके पर मैं आपको एक सुझाव देना चाहूंगा कि आप सीधे हो जाएं और सीधे ही चलें। शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम को सलाह देते हुए कहा कि आप पेड न्यूज चैनल पर ना जाएं। आपको वास्तविक प्रेस कांफ्रेंस पर जाना चाहिए। जहां रवीश कुमार और प्रसून वाजपेयी जेसै पत्रकार होते हैं। जिन्हें खरीदा नहीं जा सकता है और वह आपसे राष्ट्र की रुचि से जुड़े सही सवाल पूछेगें। ऐसे प्रेस के पास जाना चाहिए जो चमचे ना हो और जिन्हें चुप नहीं कराया जा सकता।

Tag In

#congress 2019 #congress loksabha #modi-rally #shatrughan sinha bjp bjp up

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *