शराब से की तुलना मोदी जी ने आज तीन राजनैतिक दलों की एसपी, बीएसपी और आरएलडी

लोकसभा 2019,


गन्ना किसानों को 14 दिन में भुगतान का पीएम मोदी ने किया था वादा, नहीं किया पूरा: कांग्रेस
कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा, “4 फरवरी, 2017 को नरेंद्र मोदी जब मेरठ आए थे, तो उन्होंने गन्ना किसानों को 14 दिन में भुगतान का वादा किया था। लेकिन, आज भी देश भर में गन्ना किसानों के 20 हजार करोड़ बकाया है, जिसमें से 10,074 करोड़ अकेले उत्तर प्रदेश के बकाया है।”

ये भी पढ़े:- फिर चौंकी दुनिया लाइव सैटेलाइट को टारगेट करने में सक्षम दुनिया का चौथा देश बना भारत

उन्होंने कहा, “मोदी जी ने आज तीन राजनैतिक दलों एसपी, बीएसपी और आरएलडी की तुलना शराब से की। क्या देश के प्रधानमंत्री को ये शोभा देता है? क्या यह प्रजातंत्र की मर्यादा है? लोकतांत्रिक तरीके से चुनाव लड़ रहे दलों को शराब बताने को देश स्वीकार्य नहीं करेगा।”

पीएम नरेंद्र मोदी ने बृहस्पतिवार को मेरठ में आयोजित रैली में कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और कहा कि जो सत्तर साल में गरीबों के खाते तक नहीं खुलवा पाए, वे खाते में पैसे कहां से डालेंगे. पीएम ने कहा कि जो लोग इस चौकीदार को चुनौती देते थे, वे अब रो रहे हैं कि मोदी ने पाकिस्तान को घर में घुसकर क्यों मारा. मोदी ने यह क्यों किया वह क्यों किया. विरोधियों में पाकिस्तान में मशहूर होने की होड़ लगी है. मैं देश की जनता से पूछना चाहता हूं कि आपको सबूत चाहिए या फिर सपूत.

ये भी पढ़े:- एम सी सी ने भी माना बटलर को आउट करना खेल भावना के खिलाफ

पीएम मोदी द्वारा एसपी, बीएसपी और आरएलडी को सराब कहने पर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, “आज टेली-प्रॉम्प्टर ने यह पोल खोल दी कि सराब और शराब का अंतर वह लोग नहीं जानते जो नफरत के नशे को बढ़ावा देते हैं। सराब को मृगतृष्णा भी कहते हैं और यह वह धुंधला सा सपना है जो बीजेपी 5 साल से दिखा रही है, लेकिन जो कभी हासिल नहीं होता। अब जब नया चुनाव आ गया तो वह नया सराब दिखा रहे हैं।”

Tag In

#modi-rally #RLD #sharab BSP sp

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *