शास्त्री नगर दुष्कर्मः शहर के 13 थाना इलाकों में इंटरनेट पर प्रतिबंध की अवधि 24 घंटे और बढ़ाई

न्यूज़ गैलरी,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। गुलाबी नगर के शास्त्री नगर इलाके में 1 जुलाई को सात साल की बच्ची के अपहरण व दुष्कर्म की वारदात के बाद उपजे तनाव को देखते हुए प्रशासन ने इंटरनेट सेवाओं पर प्रतिबंध की अवधि 24 घंटे और बढ़ा दी है। इस संबंध में संभागीय आयुक्त ने आदेश जारी किए है।

बता दें कि जयपुर शहर के 13 थाना क्षेत्रों में इंटरनेट सेवाओं पर लगी अस्थाई रोक शनिवार सुबह दस बजे तक जारी रहेगी। साथ ही प्रशासन ने क्षेत्र में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया है। इसी के साथ जयपुर शहर में पहला मौका है। जब एक साथ 5 दिन नेटबंदी रहेगी।

सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार सम्भागीय आयुक्त ने आदेश जारी किए हैं कि जयपुर के रामगंज, गलता गेट, ब्रहम्पुरी, सुभाष चौक, माणक चौक, नाहरगढ़, शास्त्री नगर, लालकोठी, आदर्श नगर, कोतवाली, संजय सर्किल, भट्टा बस्ती व सदर थाना क्षेत्रों में इंटरनेट पर रोक शनिवार तक जारी रहेगी।

बहरहाल बता दें कि नेटबंदी के कारण लोगों को काफी नुकसान भी उठाना पड़ रहा है। सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार नेटबंदी के कारण नेटबैंकिग सहित ऑनलान ट्रांजेक्शन, कैब बुक आदि में परेशानी उठानी पड़ रही है।

Tag In

#internet #internet_ban #jaipu

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *