शाहिद कपूर का 20 साल पुराना एड हुआ वायरल!

फिल्म,

ले पंगा न्यूज डेस्क, पुष्पेंद्रसिंह भाटी। बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह बॉक्सऑफिस पर आसमान छू रही है. फिल्म 21 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और कहीं-कहीं पर इसकी स्क्रीनिंग अभी भी जारी है. आज सफलता के सितारों को चूम रहे एक्टर शाहिद कपूर जब अपने करियर की शुरुआती फेज में थे तो वह अब से बिलकुल अलग नजर आते थे, और इसकी एक झलक मिलती है इस पुराने टीवी विज्ञापन में जो सोशल मीडिया में रीसरफेस हो रहा है.

Remember this Actor Shahid Kapoor Old Doordarshan Advertisement ❤️👌#DoordarshanChildhoodMemorieshttps://youtu.be/EqMEsVBZaEo

Gepostet von Doordarshan: childhood memories am Montag, 29. Juli 2019

शाहिद कपूर एक विज्ञापन में लंबे बालों के साथ नजर आ रहे हैं जिसमें वह बहुत दुबले पतले नजर आ रहे हैं . इस विज्ञापन वीडियो को एक दूरदर्शन फैनपेज ने शेयर किया है. वीडियो में शाहिद एक क्यूट अभिनेता के लुक में नजर आ रहे हैं. शाहिद कपूर के बारे में बता दें कि उन्होंने साल 2003 में आई फिल्म इश्क-विश्क से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. फिल्म का निर्देशन केन घोष ने किया था और इसमें शाहिद के काम को सराहा गया था.

फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा बिजनेस किया था. शाहिद कपूर ने मनोरंजन की दुनिया में निचले पायदान से लेकर टॉप लेवल तक का सफर तय किया है. उन्होंने कई फिल्मों में बैकग्राउंड डांसर का काम किया. कई टीवी विज्ञापनों किये. 1999 में रिलीज हुई फिल्म ताल के गानों में उन्हें बतौर बैकग्राउंड डांसर साफ देखा जा सकता है. उन्हें हिंदी सिनेमा में काम करते हुए तकरीबन 16 साल का वक्त हो गया है.

उनकी फिल्म कबीर सिंह 275 करोड़ रुपये से ज्यादा का बिजनेस कर चुकी है. एक मनोरंजन वेबसाइट से बातचीत के दौरान शाहिद कपूर ने कहा, “मैं बहुत इमोशनल हो गया था. मैंने बहुत शुक्रगुजार महसूस किया और मुझे लगा कि मैं इसका हकदार नहीं हूं, क्योंकि इसने कुछ ज्यादा ही अच्छा बिजनेस कर लिया. अगर आपको आदत हो कि आपकी फिल्में 70-80 करोड़ कमा रही हैं और फिर अचानक कोई फिल्म 270 करोड़ कमा ले तो आपको लगता है कि कुछ हुआ है.”

Tag In

#shahid_kapoor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *