शाहिद की कबीर सिंह ने छोड़ा बॉलीवुड के इन दो स्टार की फिल्मों को…

फिल्म,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। 21 जून को रिलीज हुई शाहिद कपूर और कियारा आडवानी की फिल्म कबीर सिंह रिलीज हुई। फिल्म कबीर सिंह शाहिद कपूर के करियर की पहली सोलो फिल्म है। इसी बीच शाहिद कपूर के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी आ रही है। शाहिद की फिल्म कबीर सिंह ने हाल ही ईद के मौके पर रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म भारत का रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

बता दें कि सलमान खान की फिल्म भारत ने 14 दिन में 200 करोड़ रूपए का आंकड़ा छुआ था। वहीं शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह ने 13 दिनों में ही ये जादूई आंकड़ा पार कर लिया। इस तरह शाहिद कपूर ने सलमान खान को बॉक्स ऑफिस पर पटखनी दे दी है। साथ ही इसी साल रिलीज हुई उरी द सर्जिकल स्ट्राइक को भी कबीर सिंह ने पछाड़ दिया। फिल्म विश्लेषक तरण आदर्श ने ट्वीट कर ये जानकारी दी।

साथ ही बता दें कि देशभक्ति पर आधारित विक्की कौशल की फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया। उरी ने 28 दिनों में ये जादूई आंकड़ा पार किया था। वहीं कबीर सिंह ने ये शानदार क्लब 13 दिनों में हासिल कर लिया। उम्मीद की जा रही है कि फिल्म इस वीकेंड तक 250 करोड़ का आंकड़ा छू लेगी। बता दें शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की मूवी कबीर सिंह साउथ की ब्लॉकबास्टर फिल्म अर्जुन रेड्डी का हिंदी रीमेक है।

Tag In

# arjun_reddy #Kabir_Singh #kiara_advani #salman_khan #shahid_kapoor #vicky_kaushal_uri_the_surgical_strike bharat

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *