श्रीदेवी के वैक्स स्टैचू की सामने आईं तस्वीरें

फिल्म,

ले पंगा न्यूज डेस्क, पुष्पेंद्रसिंह भाटी। बॉलीवुड की दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी का सिंगापुर में वैक्स स्टैच्यू का उद्घाटन हुआ है। इस स्टैच्यू के उद्घाटन का फैन्स को बेहद इंतजार था और अब जब ये स्टैच्यू सामने आ गया है तो फैन्स की खुशी थम ही नहीं रही। ये स्टैच्यू हूबहू श्रीदेवी की तरह लग रहा है। बता दें कि स्टैच्यू के उद्घाटन के लिए बोनी कपूर बेटी जाह्नवी और खुशी के साथ पहुंचे। बोनी के भाई संजय कपूर भी इस दौरान मौजूद थे और श्रीदेवी की बेस्ट फ्रेंड भी इस दौरान नजर आईं। बोनी कपूर इस दौरान बात करते हुए रो पड़े थे।


इस खास मौके की कुछ तस्वीर सामने आई हैं जिनमें जाह्नवी, श्रीदेवी के स्टैचू के सामने खड़ी हैं और उन्हें निहार रही हैं। श्रीदेवी का वैक्स स्टैचू इतना खूबसूरत है कि एक पल के लिए तो आपको भी लगेगा के श्रीदेवी ही सामने खड़ी हैं। इस खास मौके पर श्रीदेवी की दोनों बेटियां जाह्नवी और खुशी भावुक नजर आईं। तस्वीरों में नजर आ रहा है कि खुशी और जाह्नवी अपनी मां के पुतले को बड़े प्यार से उन्हें देख रही हैं। वहीं, एक अन्य तस्वीर में श्रीदेवी का पूरा परिवार उनके वैक्स स्टैचू के साथ खड़ा है।

अगर आप श्रीदेवी का स्टैचू देखेंगे तो आपको उनका फेमस सॉन्ग ‘हवा हवाई’ याद आ जाएगा। 1987 में रिलीज हुई श्रीदेवी की फिल्म मिस्टर इंडिया का गाना ‘हवा हवाई’ काफी फेमस हुआ था। इस फिल्म में श्रीदेवी के साथ अनिल कपूर लीड रोल में थे। ‘हवा हवाई’ गाने में श्रीदेवी इसी लुक में नजर आई थीं। इतना ही नहीं, इस गाने में उन्हें इतनी पॉपुलैरिटी दे दी थी कि उन्हें ‘हवा हवाई’ गर्ल के नाम से पुकारा जाने लगा था

Tag In

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *