श्रीलंका के इस महान क्रिकेटर पर अब बनने जा रही है फिल्म, ये स्टार नजर आएंगा भूमिका में…

फिल्म,स्पोर्ट्स,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। श्रीलंका के महान क्रिकेटर मु​थैया मुरलीधरन के जीवन पर अब फिल्म बनने वाली है। तमिल भाषा में बनने वाली इस फिल्म का निर्देशन एमएस श्रीपथी कर रहे है। खबर है कि इस फिल्म का नाम 800 हो सकता है। ये नाम मुरलीधरन द्वारा उनके पूरे करियर में ली गई टेस्ट विकेट को ध्यान में रखते हुए सोचा गया है। मुरली ने टेस्ट में अपने 800 विकेट भारतीय टीम के खिलाफ टेस्ट खेलते हुए पूरे किए थे।

दुनिया के टॉप स्पिन गेंदबाज मुथैया मुरलीधरन की भूमिका में तमिल सुपरस्टार विजय सेथुपथी नजर आएंगे। सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार फिल्म मुख्य रूप से तमिल भाषा में बनेगी। लेकिन इसे दुनिया भर में कई अन्य भाषाओं में रिलीज किया जाएगा।

इसी के साथ मुथैया ने खुशी जताते हुए कहा कि मैं डीएआर मोशन पिक्चर्स से जुड़कर काफी खुश हूं। मैं पिछले कई महीने से फिल्म की टीम के साथ जुड़ा हुआ हूं और उम्मीद करता हूं ये मूवी 2020 में रिलीज हो सकती है। बहरहाल बता दें कि श्रीलंका के महान गेंदबाज मुथैया मुरलीधरन ने टेस्ट क्रिकेट में 800 और वनडे में 534 विकेट लिए हैं, जो अन्तरराष्ट्रीय क्रिकेट में सर्वाधिक है। साथ ही मुरली ने 22 बार टेस्ट में 10 विकेट लेने का कीर्तिमान भी बनाया है।

Tag In

#muttiah_muralitharan #muttiah_muralitharan_biopic #sri_lankan_muralitharan #vijay_sethupathi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *