श्वेता तिवारी पर्सनल लाइफ को लेकर परेशान

फिल्म,

ले पंगा न्यूज डेस्क, पुष्पेंद्रसिंह भाटी। टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर परेशान चल रही है. दूसरी शादी करने के बाद भी उनकी निजी जिंदगी में काफी उथल-पुथल है. अब श्वेता तिवारी के पहले पति राजा चौधरी ने ऐक्ट्रेस संग अपने रिश्ते पर बातचीत की है.

राजा चौधरी भोजपुरी और टीवी के एक्टर हैं. वर्ष 1999 में राजा चौधरी ने श्वेता तिवारी से शादी की थी. हालांकि दोनों 2007 में अलग हो गए थे. श्वेता ने राजा पर मारपीट के आरोप लगाए थे. इस विवाद के बाद दोनों ने तलाक ले लिया था.

अब अभिनव कोहली और श्वेता तिवारी के बीच विवाद के बाद राजा चौधरी ने स्पॉटबॉय से लंबी बातचीत की है. इंटरव्यू में जब राजा से पूछा गया कि क्या आपने इस मसले के बाद श्वेता से कॉन्टेक्ट करने की कोशिश की? राजा ने कहा, “मैंने उसे 100 से ज्यादा बार कॉल किया है, मगर उसने मेरी एक भी कॉल का जवाब नहीं दिया है. और मेरे मैसेज का जवाब भी नहीं दे रही है.”

राजा चौधरी ने कहा, “कम से कम एक बार तो जवाब देना चाहिए. आखिर पलक मेरी भी बेटी है. पर क्या कहूं! श्वेता हमेशा से ऐसी ही रही हैं, मेरे और पलक के बीच एक बड़ी दीवार बन गई और वो अब तक ऐसा करना जारी रखे हुए है. 2007 के बाद से, जब हम आधिकारिक तौर पर अलग हो गए, तो उसने कभी भी मुझे ठीक से जवाब नहीं दिया.”

बता दें कि श्वेता तिवारी ने पति अभिनव कोहली पर घरेलू हिंसा के आरोप लगाए हैं. अभिनव को गिरफ्तार करने के बाद कोर्ट में अभिनव की पेशी भी हुई. खबर है कि अभिनव को बेल भी मिल गई है.

Tag In

#टीवी_एक्ट्रेस_श्वेता_तिवारी #श्वेता_तिवारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *