संन्यास के बाद सिक्सर किंग युवी बने इस बड़े ब्रांड के एम्बेसेडर

स्पोर्ट्स,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। युवराज सिंह भारतीय टीम के पूर्व तूफानी बल्लेबाज और हरफनमौला खिलाड़ी है। युवी ने कई अहम मैचों में टीम को विजयी बनाने में अहम भूमिका निभाई है।

बता दें कि युवराज सिंह ने हाल ही में अन्तर्राष्ट्रीय क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट से संन्यास ले लिया है। गौरतलब हैं कि संन्यास के बाद भारतीय टीम के सिक्सर किंग युवराज सिंह को हाल ही में एक बड़ी कंपनी ने अपना ब्रांड एम्बेसेडर बनाया है।

युवराज सिंह को हाल ही में ऑनलाइन फैंटेसी क्रिकेट प्लेटफॉर्म-बल्लेबाजी डॉट कॉम के ब्रांड एम्बेसेडर नियुक्त किए गए हैं। इस फैंटेसी क्रिकेट प्लेटफॉर्म से जुड़ने के बाद वो सीधे अपने फैंस से जुड़े रहेंगे। युवराज ने इस प्लेटफॉर्म से जुड़ने के बाद खुशी व्यक्त की।

भारतीय टीम के सिक्सर किंग युवराज सिंह ने भारतीय टीम को 2007 का टी20 और 2011 का विश्वकप जीताने में अहम योगदान दिया था। युवी को 2011 के विश्वकप में उनके हरफनमौला प्रदर्शन के लिए मैन आफ द सीरीज अवॉर्ड से नवाजा गया था।

Tag In

#Brand_Ambassador #latestsportnews #Online_Fantasy #Online_Fantasy_Cricket_Platform #sportnews #ऑनलाइन फैंटेसी क्रिकेट प्लेटफॉर्म #युवराज_सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *