WC 2019: सचिन तेंदुलकर ने हार के बाद टीम के लिए बोल दी ये चौंकाने वाली बात…

स्पोर्ट्स,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। आईसीसी क्रिकेट विश्वकप का पहला सेमीफाइनल मुकाबला भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेला गया। इस सांस थाम देने वाले रोमांचक मुकाबले में कीवी टीम ने भारत को 18 रनों से हरा कर लगातार दूसरी बार विश्वकप के फाइनल में प्रवेश किया। इसी के साथ कीवी टीम विश्वकप के फाइनल में पहुंचने वाली पहली टीम बन गई है। बता दें कि वर्षा से बाधित इस मैच में न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत के सामने 240 रन का लक्ष्य रखा था। जवाब में भारतीय टीम 221 रन पर ढेर हो गई और 18 रन से मैच गंवा बैठी।

गौरतलब हैं कि सेमीफाइनल में हार के बाद भारतीय टीम की जमकर आलोचना हो रही है। भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने सेमीफाइनल में कीवी टीम से हारने के बाद काफी दुखी नजर आ रहे है। सचिन ने कहा कि टीम इंडिया बल्लेबाजी नतीजे के लिए हमेशा अपने टॉप आर्डर बल्लेबाजों पर निर्भर नहीं रह सकती। उन्होंने कहा कि लक्ष्य ​इतना बड़ा नहीं था। लेकिन बल्लेबाजों ने लक्ष्य को बड़ा बना दिया। टीम को हमेशा रोहित शर्मा और विराट कोहली पर ही निर्भर नहीं रहना चाहिए।

टीम के सभी बल्लेबाजों को अपनी जिम्मेदारी समझनी चाहिए। लेकिन भारतरत्न सचिन तेंदुलकर ने सेमीफाइनल में पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और हरफनमौला खिलाड़ी रविंद्र जडेजा के जुझारूपन की सराहना की।

Tag In

#Rohit_Sharma #sachint_tendulkar #world_cup #world_cup_2019

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *