सनी देओल के लिए अब पापा धर्मेन्द्र कर रहे है ये काम…

फिल्म,राजनीति,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। बॉलीवुड के सुपरस्टार सनी देओल ने अब नई पारी की शुरूआत कर दी है। बता दें कि सनी देओल लोकसभा चुनाव में इस बार भारतीय जनता पार्टी की और से गुरदासपुर सीट से चुनाव लड़ रहे है।

इसी बीच अब लोकसभा चुनाव जीतने के लिए सनी देओल चुनावी मैदान में जनता को लुभाने के लिए हर संभव प्रयास करते नजर आ रहे है। भारतीय जनता पार्टी का ये उम्मीदवार आज गुरदासपुर में रोड़ शो करते नजर आ रहे है।

इसी बीच सनी देओल के पिता धर्मेन्द्र भी उनके लिए जनता से समर्थन मांग रहे है। धर्मेन्द्र ने कहा अगर सनी को मौका मिलता हैं तो वो आपकी पूरी तरह से खूब सेवा देगा। इसी के साथ धर्मेन्द्र ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी शेयर किया और लिखा कि रज के सेवा करण गे यानी खूब सेवा करेंगे।’ इसी तरह से धर्मेन्द्र सनी का समर्थन करते हुए नजर आ रहे है। धर्मेन्द्र ने इस से पहले कहा था कि हमें राजनीति की एबीसी नहीं आती, लेकिन देशभक्ति हमारे खून में है। आप हमारा साथ दो। जीत ये आपकी होगी।

इसी बीच आपको बता दें कि बॉलीवुड के हीमैन धर्मेन्द्र 2004 में बीकानेर से सांसद रह चुके है। साथ ही उनकी पत्नी हेमा मालिनी इस समय मथुरा से लोकसभा चुनाव लड़ रही है। साथ ही बता दें कि गुरदासपुर सीट से पहले बॉलीवुड के दिंवगत अभिनेता विनोद खन्ना चुनाव लड़ चुके है और सांसद रह चुके है।

Tag In

#elections 2019 #sunny deol bjp Gurdaspur roadshow sunny धर्मेन्द्र

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *