Actor Sunny Deol

सनी देओल ने थामा कमल, कहा देश को मोदी की जरूरत, बोले – पापा अटल के साथ जुड़े थे मैं मोदी के साथ

लोकसभा 2019,

ले पंगा न्यूज। देवेन्द्र कुमार। फिल्म अभिनेता सनी देओल ने मंगलवार को भाजपा के दिल्ली स्थित मुख्यालय में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। माना जा रहा है कि देओल गुरदासपुर सीट से लोकसभा का चुनाव लड़ सकते हैं। हालांकि पार्टी की ओर इसके लिए अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। इससे पहले सनी देओल अमित शाह से मिले थे तब से ही कयास लगाए जा रहे थे कि देओल बीजेपी में शामिल हो सकते हैं और गुरदासपुर सीट से चुनाव लड़ सकते हैं। लेकिन पार्टी की ओर से केवल यहीं सूचना है कि उन्होंने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ली है। चुनाव लड़ने के बारे में पार्टी ने अभी कोई सूचना नहीं दी है।

सनी देओल और अमित शाह की मुलाकात के बाद सनी के बीजेपी में शामिल होने के लगाए जा रहे कयास अब खत्म हो गए हैं। देओल ने पार्टी के दिल्ली स्थित मुख्यालय पर पार्टी की सदस्यता ली है। रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण ने उन्हें पार्टी में शामिल होने के लिए सदस्यता फॉर्म दिया और फिर गुलदस्ता देकर उनका स्वागत किया। इससे पहले देओल भाजपा अध्यक्ष अमित शाह से मिले थे। इस बात की पुष्टि भाजपा के जिलाध्यक्ष योगेश गोगावले ने की थी। लेकिन उन्होंने अन्य जानकारी देने से इन्कार कर दिया था।

पापा अटल के साथ तो बेटा मोदी के साथ

सनी देओल ने कहा कि पापा अटल जी के साथ जुड़े थे और मैं मोदी जी के साथ जुड़ रहा हूँ। मोदी ने देश को आगे बढ़ाया है और देश को बहुत कुछ दिया है। उन्हें पांच साल और प्रधानमंत्री रहना चाहिए। वो देश को और आगे ले जाएंगे। देश के युवाओं को मोदी की जरूरत है। उन्होंने कहा कि मैं हर वक्त दिल से काम करूंगा। हर वक्त काम करके दिखाउंगा।

फिल्म नेता के बाद अब राजनेता के रूप में करेंगे नाम रोशन – पीयूष गोयल

केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने कहा कि देओल राजनेता के रूप में अब अपना धर्म निभाएंगे। इन्होंन देश-विदेश में फिल्म अभिनेता के जरिए नाम कमाया है। इनके दिल में देश प्रेम है। इन्होंने फिल्मों के जरिए सेना के मनोबल को बढ़ाया है। ये राजनेता के रूप में दिल से काम करेंगे। फिल्म जगत की तरह ही सनी सेवा भाव से और कठोर मेहनत से राजनिति में नाम कमाएंगे।

कांग्रेस प्रत्याशी बॉक्सर विजेंद्र सिंह ने दिल्ली साउथ सीट से भरा नामांकन

वहीं दूसरी ओर इतनी गर्मी में बॉक्सर विजेंद्र सिंह दिल्ली की साउथ सीट से कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में अपना नामांकन दाखिल करेंगे। उन्होंने कहा कि मैं खुश हूं की कांग्रेस ने मुझे लोगों की सेवा करने की जिम्मेदारी दी है। एक ड्राइवर के बेटे के रूप में मैं गरीबों की दुर्दशा को समझता हूं।

Tag In

#atal #bharatiya janata party #joining bjp sunny deol #modi-sarkar #sunny deol bjp modi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *