सनी देओल ने रवीना के साथ इस गाने पर किया डांस, बेटे करण ने उसके बाद किया…

फिल्म,

ले पंगा न्यूज डेस्क, पुष्पेंद्रसिंह भाटी। सनी देओल के बेटे करण देओल की पहली फिल्म पल पल दिल के पास जल्द ही रिलीज होने वाली है। इस फिल्म को सनी देओल खुद डायरेक्ट कर रहे हैं। इन दिनों सनी और करण फिल्म का प्रमोशन बड़े ही जोर-शोर से कर रहे हैं। अब हाल ही में सनी देओल बेटे करण देओल और फिल्म की एक्ट्रेस सहर बांबा नच बलिए 9 के सेट पर गए थे। जहां सनी देओल ने रवीना टंडन के साथ डांस किया।

नच बलिए के सेट पर सनी देओल और रवीना टंडन ने इस तरह आशिकी का असर छोड़ जाउंगा गाने पर डांस किया। दोनो की केमिस्ट्री बहुत अच्छी थी। सनी और रवीना का डांस देख वहां बैठे सभी लोग तालियां बजा रहे थे। परफार्मेंस खत्म होने तक करण स्टेज पर आ गए और अपने पिता को गले लगा लिया।

फिल्म की बात करें तो यह देओल होम प्रोडक्शन के बैनर में बन रही है जिसे सनी देओल खुद डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म रिलीज से पहले ही करण देओल काफी सुर्खियों में रहते हैं। यह फिल्म 20 सितंबर को रिलीज हो रही है। इसके साथ ही सलमान खान का शो नच बलिए लोगों को काफी पसंद आ रहा है। शो में इस बार रीयल कपल के साथ एक्स का भी तड़का लगाया गया है। जो दर्शकों को काफी भा रहा है।

Tag In

#करणदेओल #पलपलदिलकेपास #रवीनाटंडन #सनीदेओल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *