सपना चौधरी का नया गाना हुआ रिलीज़ , फैन्स ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

फिल्म,

ले पंगा न्यूज़ डेस्क, मोनिका सोनी। बिग बॉस 11 से फेम पाने वाली डांसर सपना चौधरी का पंजाबी गाना ‘अंख दा निशाना’ रिलीज़ हो चुका है। सपना चौधरी इस गाने में अपनी डांस स्टेप से खूब जलवे बिखेरती नज़र आ रही हैं। सपना ने इस गाने की वीडियो को अपनी ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया जिसे अबतक 1.23 लाख लोग देख चुके है। इस गाने में सपना चौधरी ने रेड और ब्लैक कलर की ड्रेस पहन रखी हैं और सपना बहुत ही ग्लैमरस दिख रही हैं। यह गाना पंजाबी फिल्म ‘डीएसपी देव’ के लिए फिल्माया गया है।

इस गाने का म्यूजिक गुरमीत ने दिया हैं वहीँ इस गाने के बोल गिल रौंता ने लिखे हैं और इस गाने को आवाज़ मन्नत नूर ने दी है। इस गाने की कोरियोग्राफी सागर दस ने की है। इस गाने को यूट्यूब चैनल व्हाइट हिल म्यूजिक पर अपलोड किया गया है। यह गाना सपना चौधरी के फैन्स को बेहद पसंद आ रहा है। बता दें कि सपना चौधरी का यह दूसरा पंजाबी गाना है जिसमें सपना ने अपने ठुमकों से रंग बिखेरा है।

बहरहाल, सपना चौधरी ने इस आइटम नंबर गाने की जानकारी दो दिन पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फैन्स को दी थी। सपना ने इस गाने की तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि ‘तैयार हो जाईये मेरे दूसरे गाने के लिए जो की 25 जुलाई को रिलीज़ होने वाला है। ” हालाँकि पंजाबी फिल्म ‘डीएसपी देव’ 5 जुलाई को रिलीज़ होगी।

Tag In

#big_boss #डांसर_सपना_चौधरी #पंजाबी गाना #बिग बॉस 11 #सपना_चौधरी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *