सबसे कम उम्र में बॉलीवुड स्टार अनुष्का शर्मा ने हासिल की ये खास उपलब्धि, इस खास लिस्ट में बनाई जगह

फिल्म,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। फिल्म दुनिया में बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री अनुष्का शर्मा का एक खास स्थान है। बॉलीवुड में उनके चाहने वालों की एक लंबी लिस्ट है। उनके फैंस उनकी फिल्मों का बड़ी बेसब्री से इंतजार करते नजर आते है। इसी बीच अनुष्का के फैंस के लिए एक बड़ी खबर आ रही है।

सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को 50 सबसे शक्तिशाली महिलाओं की लिस्ट में शामिल किया गया है। वह इस लिस्ट में शामिल होने वाली सबसे कम उम्र की महिला हैं। अनुष्का हिंदी फिल्म जगत की अकेली अभिनेत्री हैं जो इस लिस्ट में जगह बनाने में सफल हुई हैं। गौरतलब है कि अनुष्का शर्मा को फॉर्च्यून लिस्ट में 39वें स्थान पर रखा गया है।

गौरतलब है कि 50 सबसे शक्तिशाली महिलाओं की ये वार्षिक रैंकिंग सूची इस आधार पर तय की जाती है कि जो व्यापार कौशल और सामाजिक व सांस्कृतिक प्रभाव में अपनी गहरी छाप छोड़ने में सफल होती है। बहरहाल बता दें कि अभिनेत्री से प्रोड्यूसर बनी अनुष्का शर्मा ने शाहरूख खान के साथ फिल्म रब ने बना दी जोड़ी से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। अनुष्का शर्मा ने तीन कम बजट की फिल्मों को प्रोड्यूस किया है। जिनमें एनएच10, फिल्लौरी और परी जैसी फिल्में है। कम बजट की इन फिल्मों ने अच्छा खासा बिजनेस किया था। इसी बीच अनुष्का शर्मा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो इस समय नेटफ्लिक्स फिल्मों के साथ वेब सीरीज में बना रही है।

Tag In

#BollywoodAcressAnushkaSharma #fortuneindia #mostpowerfulwomen

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *