आतंकवाद के खिलाफ पूरा देश एकजुट, अब नहीं बचेगा आंतक

एयर स्ट्राइक,

ले पंगा न्यूज डेस्क। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले पर मोदी सरकार की ओर से शनिवार को बुलाई गई सर्वदलीय बैठक संसद के लाइब्रेरी कक्षा में आयोजित हुई। बैठक में पाकिस्तान प्रायोजित आतंकवाद की निंदा की गई और इसके खिलाफ एकजुटता का प्रस्ताव पास किया गया है। बैठक में गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने हमले के बाद सरकार की ओर से उठाए गए कदमों की विपक्ष को जानकारी देते हुए कहा कि सुरक्षाबलों को फ़्री हैंड कर दिया गया है, वह मुंहतोड़ जवाब देने के लिए आजाद हैं। उन्होंने आगे कहा कि जम्मू-कश्मीर में कई ऐसे लोग हैं जो सीमापार के इशारे पर चलते हैं, हम आतंकवाद को नेस्तनाबूद कर देगें। आतंकवाद के खिलाफ हम एकजुट हैं। बैठक के बाद कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने कहा कि हमने प्रधानमंत्री से सभी राष्ट्रीय और क्षेत्रीय राजनीतिक दलों के नेताओं की मीटिंग बुलाने की मांग की है।

बैठक से पहले राजनाथ सिंह ने गृह सचिव राजीव गौबा के साथ मीटिंग की। जानकारी के अनुसार राजीव गौबा उन्हें घटना से संबंधित तमाम जानकारियां और सीआरपीएफ की रिपोर्ट से अपडेट कराया है।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि दहशतगर्दी की इस नापाक करतूत करने को उस ही अंदाज में जवाब दिया जाएंगा। उन्होंने सेना से कहा है कि वह बदला लेने के लिए वक्त और जगह अपने मुताबिक तय कर लें।

विपक्षी दलों को कैबिनेट सुरक्षा समिति की बैठक में लिए गए निर्णयों से अवगत कराया जाएगा। बैठक में प्रमुख विपक्षी दलों के नेता गुलाम नबी आजाद, आनंद शर्मा, ज्योतिरादित्य सिंधिया, ड्‌रेन ओ ब्रायन, शरद पवार, संजय राउत, लेफ्ट नेता डी राजा और नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री फारूख अब्दुल्ला भी शामिल हैं।

Tag In

# Mulayam singh Yadav # नरेंद्र मोदी # पीएम मोदी पर मुलायम सिंह यादव का बयान # मुलायम सिंह # सोनिया गांधी #gulab nabi azad #jyotiraditya sindia #sanjay raout #sharad panwar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *