सर्वसम्मति से एनडीए संसदीय दल के नेता चुने गए नरेंद्र मोदी

लोकसभा 2019,

ले पंगा न्यूज डेस्क, अशोक योगी। संसद भवन के केंद्रीय कक्ष में शनिवार एनडीए संसदीय दल की बैठक चल रही है। लोकसभा 2019 चुनाव में जीतने वाले 303 बीजेपी सांसद भी इस बैठक में मौजूद हैं। इसमें सर्वसम्मति से पीएम नरेंद्र मोदी को संसदीय दल का नेता चुना गया। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने उनके नाम का प्रस्ताव रखा, जिस पर सभी सदस्यों ने सर्वसम्मति से हामी भरी। इसमें एनडीए के सभी नेता मौजूद रहे।

इसके बाद बीजेपी की सहयोगी पार्टियों ने एनडीए संसदीय दल के नेता के तौर पर मोदी के नाम पर मुहर लगाई। एनडीए संसदीय दल के नेता के तौर पर अकाली दल के नेता प्रकाश सिंह बादल, बिहार के सीएम नीतीश कुमार, शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे, एलजेपी चीफ रामविलास पासवान ने मोदी के नाम का प्रस्ताव रखा, जिसका सभी ने समर्थन किया।

bjp new a
bjp new a

16वीं लोकसभा भंग करने का प्रस्ताव शुक्रवार को पास किया गया था, जिसके बाद आज शाम 7 बजे एनडीए नेता राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मिलेंगे। 8 बजे पीएम मोदी नई सरकार के गठन का दावा पेश करेंगे।

इस बैठक में अमित शाह ने कहा कि बीजेपी के 303 और एनडीए के 353 सांसद चुनकर आना जनता का आपार समर्थन है. उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से मोदी ने 5 साल शासन चलाया, वो बताता है कि लोगों ने नरेंद्र मोदी एक्सपेरिमेंट को मन से स्वीकार किया।

Tag In

#BJP #bjp 2019 #lok sabha chunav 2019 #Loksabha Elections 2019 #modi #modi-sarkar #pmnarendramodi #नरेन्द्रमोदी #पीएम मोदी amit shah loksabha-2019 narendra-modi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *