सलमान के डिप्रेशन पर दिए कॉमेंट पर दीपिका का पलटवार…

फिल्म,

ले पंगा न्यूज डेस्क, पुष्पेंद्रसिंह भाटी। बॉलीवुड में अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए पहचान रखने वाली अभिनेत्री दीपिका पादुकोण इस समय काफी पॉप्युलर हैं। उनकी फिल्में लगातार सफल हो रही हैं और लोग भी उनमें भरोसा जता रहे हैं। पिछले काफी समय से दीपिका डिप्रेशन के साथ अपनी लड़ाई पर भी काफी बोलती रही हैं। हाल में एक मैगजीन से बात करते हुए उन्होंने एक बार फिर इस मुद्दे पर बात की।

एक मैगजीन से बात करते हुए दीपिका ने कहा कि डिप्रेशन के साथ उनकी लड़ाई को केवल एक शब्द से बयान किया जा सकता है और वह है संघर्ष। उन्होंने कहा कि डिप्रेशन से लड़ने में हर एक सेकंड संघर्ष करना पड़ा और वह हर समय थका हुआ महसूस करती थीं।

दीपिका ने सलमान के डिप्रेशन पर दिए कॉमेंट पर पलटवार करते हुए कहा कि लोग डिप्रेशन को थोड़ा बहुत उदास या दुखी होने जैसा समझ लेते हैं। उन्होंने कहा, ‘एक मेल स्टार ने हाल में कहा था कि उनके पास डिप्रेशन में जाने की लग्जरी नहीं है। जैसे ड्रिप्रेशन में जाना कोई चॉइस हो।

बता दें कि सलमान खान ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्होंने देखा है कि बहुत से लोग छुट्टियों पर जाते हैं लेकिन वह इसे अफॉर्ड नहीं कर सकते। आगे सलमान ने कहा था कि बहुत से लोग अवसाद में चले जाते हैं और इमोशनल हो जाते हैं लेकिन वह ऐसा नहीं कर सकते हैं क्योंकि चाहे वह किसी भी स्थिति से गुजर रहा हूं, यह उनके खिलाफ काम करता है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो दीपिका इस समय मेघना गुलजार की आने वाली फिल्म ‘छपाक’ में व्यस्त हैं जिसमें वह ऐसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवार का किरदार निभा रही हैं। इसके अलावा दीपिका अपने पति रणवीर सिंह के साथ स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म ’83’ में भी दिखाई देंगी।

 

Tag In

#दीपिका_पादुकोण #सलमान_खान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *