सलमान खुर्शीद के बयान के बाद अब पार्टी के इस नेता ने दिया बड़ा बयान, कहा- कांग्रेस को आत्मचिंतन की जरूरत

राजनीति,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। हरियाणा और महाराष्ट्र में जल्द ही विधानसभा चुनाव आयोजित होने वाले है। जिसके लिए सभी पार्टियों के नेता अपनी पार्टी को जीत दिलाने के लिए चुनावी मैदान में भरसक प्रयास करते हुए नजर आ रहे है। इसी बीच हाल ही में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और केन्द्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद द्वारा दिए गए बयान पर पार्टी में बबाल मचा हुआ है।

बता दें कि हाल ही में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद ने बयान दिया कि राहुल गांधी के अध्यक्ष पद छोड़ने और कांग्रेस की वर्तमान स्थिति चितांजनक है। खुर्शीद के बाद अब पार्टी के पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बयान दिया है। उन्होंने कहा कि पार्टी ​इस समय जिन हालातों से गुजर रही है, ऐसे हालातों में उसे आत्मचिंतन की जरूरत है। जिससे उन हालातों पर क्रियान्वयन कर स्थिति को सुधारा जा सके। पूर्व सांसद सिंधिया ने अपने निवास जयविलास पैलेस पर बुधवार को पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा मैं किसी के वक्तव्य पर कभी कोई प्रतिक्रिया व्यक्त नहीं करता हूं, लेकिन ऐसा मेरा मानना है।

गौरतलब है कि सिधिंया से पहले सलमान खुर्शीद ने अपनी ही पार्टी कांग्रेस को लेकर कहा कि कांग्रेस की जो स्थिति है, उसमें महाराष्ट्र और हरियाणा चुनाव जीतने की संभावना नहीं है। पार्टी संघर्ष के दौर से गुजर रही है और अपना भविष्य तक तय नहीं कर सकती। उसके बाद उनके इस बयान पर काफी आलोचना हुई। बता दें कि अप्रैल मई में हुए लोकसभा चुनावों में मिली करारी हार के बाद पार्टी के कई नेता पार्टी छोड़ कर चले गए थे। गौरतलब है कि हरियाणा और महाराष्ट्र में 21 अक्टूबर को विधानसभा चुनाव होने वाले है और 24 अक्टूबर को मतगणना होगी।

Tag In

#Congress #haryanaandmaharashtraelection #jyotiradityascindia #rahulgandhi #salmankhurshid

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *