सांसद रवि किशन ने बारिश में भीग रहे बच्चों की इस प्रकार की मदद…

न्यूज़ गैलरी,

ले पंगा न्यूज डेस्क, पुष्पेंद्रसिंह भाटी। बॉलीवुड और भोजपुरी सिनेमा के अभिनेता व बीजेपी सांसद रवि किशन ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक फोटो पोस्ट की है. इस फोटो में भारतीय जनता पार्टी के सांसद और भोजपुरी सिनेमा के एक्टर रवि किशन बच्चों की मदद करते नजर आ रहे हैं. इस फोटो में जोर की बारिश होती भी नजर आ रही है. रवि किशन ने इस फोटो के साथ ही इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट भी लिखी है जिसमें पूरे वाकये को बताया है. रवि किशन की ये फोटो तेजी से वायरल हो रही है और खूब कमेंट भी आ रहे हैं.

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार और बीजेपी सांसद रवि किशन ने इस फोटो के साथ लिखा, ‘आज घर से संसद के लिए जा रहा था रास्ते में बच्चों की चीख-पुकार सुनाई दी बाहर देखा तो स्कूल के मासूम बच्चो का स्कूल वाहन दुर्घटना ग्रस्त हो गया था, जिसको देखकर अपने आप को रोक नहीं सका और तड़के बच्चों के सहयोग में लगकर उनको सुरक्षित स्थान पर लाया. बच्चे काफी घबराए हुए थे, और चीख-चीखकर रो रहे थे, जिनको बार बार दिलासा देते रहा. महादेव की कृपा से सभी बच्चे सुरक्षित हैं.’

आपको बता दें की भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार रवि किशन उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से सांसद हैं. रवि किशन का जन्म 17 जुलाई 1969 को मुंबई के सांताक्रुज में हुआ था. रवि किशन की उम्र जब 10 साल थी तो वो डेयरी व्यवसाय की वजह से उनका पूरा परिवार उत्तर प्रदेश के जौनपुर में आ गया था. रवि किशन को बचपन से ही एक्टिंग और डांसिग का शौक था. 17 साल की उम्र में रवि किशन को उनकी मां ने 500 रुपये दिए थे, जिसको लेकर वह मुंबई आ गए थे.

Tag In

#बीजेपी_सांसद_रवि_किशन #रवि_किशन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *