साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू का आज मना रहे हैं अपना 44वां बर्थडे

फिल्म,

ले पंगा न्यूज डेस्क, पुष्पेंद्रसिंह भाटी। साउथ फिल्मों के सुपरस्टार महेश बाबू का आज 44वां बर्थडे है. उनका जन्म 9 अगस्त 1975 को चेन्नई में हुआ था. महेश बाबू साउथ के सबसे लोकप्रिय कलाकारों में से एक हैं. महेश बाबू ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 1979 में एक बाल कलाकार के रूप में की. इसके बाद उन्होंने लगभग 8 फिल्मों में बाल कलाकार के रूप में काम किया. उन्होंने साल 1999 में आई फिल्म ‘राजाकुमरुडू’ से अपने करियर की शुरुआत की और इस पहली फिल्म के लिए ही उन्हें राज्य नंदी पुरस्कार से नवाजा गया. तब से लेकर अब तक महेश बाबू की पॉपुलैरिटी कम नहीं हुई है.

महेश बाबू स्टाइल और लुक की बात करें, तो इस मामले में भी सबसे आगे हैं. साल 2013 में महेश बाबू ने सलमान खान, शाहरुख और आमिरको पीछे छोड़कर टाइम्स के मोस्ट डिजायरेबल मैन में पहले रहे.

महेश बाबू अब तक 5 ‘फिल्मफेयर पुरस्कार’, 7 ‘नंदी पुरस्कार’, 3 ‘सिनेमा पुरस्कार’, 3 ‘दक्षिण भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार’ और 1 ‘अंतरराष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी पुरस्कार’ जीते है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो महेश बाबू जल्द ही अपकमिंग फिल्म ‘सरिलरु नीकेवरु’ में नजर आने वाले हैं. फिल्म का निर्देशन अनिल रविपुडी कर रहे हैं. दिल राजू और एके एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित की जाने वाली इस फिल्म से महेश और रविपुडी पहली बार साथ काम करने जा रहे हैं.

Tag In

#बर्थडे #महेश_बाबू #महेश_बाबू_बर्थडे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *