sakshi maharaj

साक्षी महाराज ने पार्टी को दी धमकी, कहा अगर मेरा टिकट कटा तो परिणाम अच्छे नहीं होंगे

लोकसभा 2019,

ले पंगा न्यूज डेस्क, देवेन्द्र कुमार। भाजपा पार्टी की ओर से उत्तर प्रदेश में वर्तमान सांसदों की टिकट काटने की बात सामने आते ही उन्नाव सीट से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज की साक्षी महाराज की सांसे फूलने लगी हैं। संवेदनशील मुद्दों पर आक्रामक बयान देने वाले सांसद साक्षी महाराज को अपने टिकट कटने का डर इतना सता रहा है कि उन्होंने यूपी बीजेपी अध्यक्ष को एक पत्र के माध्यम से चेतावनी दे दी। इस पत्र में उन्होंने लिखा है कि अगर उनका टिकट काटा गया तो इसके परिणाम अच्छे नहीं होंगे।

टिकट काटा तो सुखद परिणाम नहीं होंगे

साक्षी महाराज द्वारा यूपी बीजेपी अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय को पत्र के माध्यम से उन्होंने कहा कि उन्नाव संसदीय क्षेत्र के जातीय समीकरण के हिसाब वे अकेले ओबीसी का चेहरा हैं। साक्षी महाराज ने पत्र में लिखा है, ‘बीते पांच साल में मैंने अपने संसदीय क्षेत्र में दिन-रात कड़ी मेहनत करके करोड़ों रुपये लगाकर पार्टी की स्थिति को बहुत मजबूत किया है। साथ ही अन्य सांसदों की तुलना में मैं अंतरराष्ट्रीय फलक पर अपनी पहचान बनाने में सफल रहा हूं। ऐसे में अगर उन्नाव से मेरे संबंध में पार्टी कोई अन्य निर्णय लेती है तो इससे मेरे प्रदेश और देश के करोड़ों कार्यकर्ताओं के आहत होने की पूरी संभावना है, और इसका परिणाम सुखद नहीं रहेगा’।

केवल उन्नाव सीट से ही लडूंगा चुनाव

साक्षी महाराज ने कहा कि आचार्य महामंडलेश्वर होने के नाते सभी जाति, धर्म और वर्गों में मेरी पैठ है। इसलिए आगामी लोकसभा चुनाव उन्नाव सीट से मुझे मौका दिया जाए। महाराज ने ये भी कह दिया कि वह उन्नाव के अलावा किसी और सीट से चुनाव नहीं लड़ना चाहते हैं। 2014 चुनाव नतीजों के आंकड़े बताते हुए साक्षी महाराज ने लिखा कि उन्होंने तीन लाख पंद्रह हजार मतों से जीत दर्ज की थी और उस चुनाव में सपा व बसपा उम्मीदवारों की जमानत जब्त हो गई थी। उन्नाव जिले का इकलौता ओबीसी नेता बताते हुए साक्षी महाराज ने अपने समाज के वोटरों की संख्या भी गिनाई और खुद को सबसे प्रबल उम्मीदवार बताया।

Tag In

#loksabha-chunav #loksabhachunav2019 #modi-sarkar #pm #sakshimaharaj bjp modi sakshi maharaj

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *