pune-fire

साड़ी गोदाम में आग लगने से पांच मजदूरों की मौत, कई मजदूर झुलसे

न्यूज़ गैलरी,

ले पंगा न्यूज डेस्क, अशोक योगी। महाराष्ट्र के पुणे के पास गुरुवार को साड़ी गोदाम में आग लगने से भीषण हादसा हुआ। जिसमें 5 मजदूर की जलने मौत हो गई। आग की सूचना पर दमकल विभाग की 4 गाड़ियां मौके पर पहुंचीं, लेकिन मजदूरों को बचाने में सफलता हाथ नहीं लगी। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार फैक्ट्री में फंसे मजदुर भागकर अपनी जान बचाने की कोशिश की, लेकिन फैक्ट्री में बाहर से ताला लगा हुआ था।

दरअस, गोदाम में आग लगने की खबर गोदाम में फंसे मजदूरों ने फोन करके मैनेजर को बताई और आग बुझाने की कोशिश की। गोदाम में चोरी से बचने के लिए बाहर से ताला मारा जाता था। जब तक मैनेजर पहुंचा, तब तक मजदूरों की मौत घुटन और धुएं में जलने की वजह से हो गई। मृतकों के शवों को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया।

गौरतलब है कि हादसा पुणे से नजदीक उरुली देवाची गांव में हुआ। आग की वजह से बुरी तरह झुलसे एक अन्य मजदूर को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी स्थिति नाजुक बनी हुई है। पुलिस के मुताबिक हादसे के वक्त गोदाम के कुछ कर्मचारी ऊपर के कमरे में सो रहे थे। कपड़े की वजह से आग तेजी से फैली और थोड़ी ही देर में इसने पूरी बिल्डिंग को चपेट में ले लिया। आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है, हालांकि प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक आज शॉर्टसर्किट की वजह से लगी।

Tag In

#fire #lepannga #lepannga news hindi #lepannga_Breaking news #pune-fire lepannga news exclusive sadi godam

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *