chanav aayog

सात में से तीन चरणों के मतदान समाप्त, अब बाकी चरणों में जनादेश पाने के लिए लगे हैं राजनेता

लोकसभा 2019,

ले पंगा न्यूज। देवेन्द्र कुमार। सत्रहवीं लोकसभा के लिए कुल सात चरणों में चुनाव होंगे। सात चरणों में से तीन चरणों में चुनाव हो चुके हैं। अभी चार चरणों के चुनाव बाकि हैं। राजनीतिक दलों के नेताओं ने शेष बचे चार चरणों के चुनावों में जनादेश जुटाने के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। बाकि बचे चरणों में जनादेश पाने के लिए प्रधानमंत्री मोदी ने बुधवार को झारखंड और पश्चिम बंगाल में रैलियों को संबोधित किया। इसी दौरान अभिनेता अक्षय कुमार ने पीएम मोदी का एक पर्सनल इंटरव्यू भी किया। इसी बीच बीजेपी के उत्तर पश्चिम दिल्ली से सांसद उदित राज टिकट नहीं मिलने के कारण कांग्रेस में शामिल हो गए हैं।

जानिए इस दौरान किस नेता ने क्या बयान दिए

समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि कांग्रेस के लोगों ने हमेशा समाजवादियों को धोखा दिया है। यादव ने कहा कि यह सही बात है कि हमारा गठबंधन था, लेकिन हमें ये मालूम नहीं था कि कांग्रेस में ज्यादा घमंड है। गठबंधन कुछ नहीं होता, घमंड ज्यादा बड़ी चीज है।
वहीं बिहार में अमित शाह ने कहा कश्मीर में सुरक्षा बल और सेना की सुरक्षा के लिए बने AFSPA कानून को कांग्रेस हटाने की बात कही है। मैं राहुल बाबा से कहने आया हूं कि AFSPA कानून आपके पूरे जीवन में नहीं हटेगा और आपके बाद जो गांधी आएगा वो भी इसे नहीं हटा पाएगा।

मोदी ने क्या कहा

पीएम मोदी ने आम लोगों से कहा कि आपका एक वोट आतंकवादियों और आतंकवाद को खत्म करने में मदद कर सकता है। यह मुझे और मेरे संकल्प को और मजबूत करेगा। इसके अलावा मोदी ने ममता बनर्जी को घेरते हुए कहा कि दीदी ने बंगाल में घुसपैठ और दादागीरी को बढ़ावा दिया। दीदी ने बंगाल के विकास में स्पीड ब्रेकर लगा दिया। गुरुदेव ने इस तरह के बंगाल की कल्पना नहीं की थी जहां लोगों को अपने ही अधिकारों को पाने के लिए विनती करनी पड़े। टीएमसी के गुंडों ने गुरुदेव के शांति निकेतन की शांति को भंग किया है। उन्होंने कहा भारत और सऊदी के बीच मजबूत संबंधों के कारण सऊदी अरब द्वारा 800 से अधिक भारतीय कैदियों को रिहा किया गया। मोदी ने कहा कि टीएमसी के अत्याचारी शासन की अब उलटी गिनती शुरू हो गई है, जब हम 23 मई को देश में फिर से सरकार बनाएंगे।

Tag In

#lok sabha chunav 2019 #lok sabha election 2019 #Loksabha Elections 2019 #loksabha-chunav #loksabha-saabha-chunav #loksabhachunav #loksabhachunav2019

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *