सामने आई आलिया और रणबीर की शादी की तारीख!

फिल्म,

ले पंगा न्यूज डेस्क, पुष्पेंद्रसिंह भाटी। बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी अक्सर चर्चा में रहते है। फ़िलहाल दोनों अभी लंदन में हैं। और दिवाली से पहले का वेकेशनल एंजॉय कर रहे हैं। दोनों एकसाथ फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ दिखाई देंगे। पहले ये फिल्म इसी साल रिलीज होनी तय हुई थी लेकिन बाद में करण जौहर और उनके प्रोडक्शन हाउस ने तय किया कि ये फिल्म अगले साल रिलीज की जाएगी।

आलिया हाल ही में ‘सड़क 2’ की शूटिंग खत्म कर कर्नाटक से लौटी हैं और अब वे रणबीर कपूर संग लंदन वेकेशन पर चली गई हैं। एक-दो दिन पहले रणबीर कपूर को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था जिसकी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे। अगले दिन आलिया भट्ट कर्नाटक से वापस आईं थीं और उसी रात में वे भी लंदन के लिए रवाना हुईं। अब दोनों की फैंस के साथ सोशल मीडिया पर फोटो सामने आ रहे हैं। दोनों लंदन में एक साथ स्पॉट किए गए हैं।

आपको बता दें की बीते दिनों सोशल मीडिया पर रणबीर और आलिया की शादी का कार्ड वायरल हुआ था. वेडिंग कार्ड में शादी की डेट 22 जनवरी 2020 बताई गई थी. इस वायरल कार्ड पर आलिया भट्ट का रिएक्शन भी आया था. बाद में ये खबरें आई की ये कार्ड फेक था.

Tag In

#date #london #रणबीरकपूरऔरआलियाभट्ट #शादी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *